Breaking News

दिल से भी काफी अमीर हैं आनंद महिंद्रा, इस बुढ़ी औरत के दे दिया नया घर

आनंद महिंद्रा आज देश के बड़े उद्योगपति में गिने जाते हैं और या सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर थे बता दें कि आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह हर मुद्दे पर अपनी बेबाकी से राय रखते हैं कभी वह किसी को महिंद्रा की गाड़ी फ्री में रहते हुए नजर आ जाते हैं तो कभी किसी को घर ही दे देते हैं बता दे कि आनंद महिंद्रा , महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन है.

और वाह सोशल मीडिया पर हर मुद्दों पर खुलकर सामने आते हैं एक दरिया दिल इंसान हैं और वह गरीबों की काफी मदद करते हैं अभी हाल ही में उन्होंने एक बूढ़ी अम्मा को पूरा घर ही गिफ्ट कर दिया जिसकी जानकारी आते ही सोशल मीडिया पर लोग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दे कि आनंद महिंद्रा सिर्फ ऊपर से नहीं दिल से भी अमीर हैं और उन्होंने मदर्स डे के मौके पर एक बूढ़ी अम्मा को नया गिफ्ट दिया और और इस खबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि हमारी टीम बधाई के पात्र है और मैं सभी को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने समय पर घर बनवा कर बुढ़िया मां को गिफ्ट किया.

85 वर्षीय बूढ़ी अम्मा

बता दें कि तमिलनाडु के कोयंबटूर कि रहने वाली 85 वर्षीय एम कमलाथल सड़क के किनारे डी भेजते हुए नजर आती हैं और वह गरीबों और मजदूरों के लिए केवल ₹1 में इडली बेचने का काम करते हैं और इस खबर कि सुनते ही आनंद महिंद्रा ने इस बुढ़िया मां के लिए कुछ करना चाहता और साल 2019 में उन्होंने इस बूढ़ी अम्मा के लिए एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने जानकारी साझा की थी कि वह इस पूरी अम्मा को एक गैस चूल्हा दान करेंगे.

और जब आनंद महिंद्रा की टीम इस बूढ़ी अम्मा के घर पर पहुंची तो उन्होंने एक घर देने की ख्वाहिश जाता दी. और आनंद महिंद्रा की टीम ने इस बात की खबर आनंद महिंद्रा तक पहुंचाई और उन्होंने इस बूढ़ी अम्मा के ख्वाहिश का सम्मान करते हुए उन्हें नया घर देने का वादा किया और अब आनंद महिंद्रा ने मदर्स डे के मौके पर इस बूढ़ी अम्मा को एक नया घर दिया है. और इतना ही नहीं इस घर में उन्होंने बूढ़ी अम्मा के लिए एक बढ़िया सा किचन भी बनवाया है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.