Breaking News

महज 13 साल का बच्चा इंटरनेट पर खाना बना कर कमा रहा है लाखो,खुद की कंपनी भी कर चुका है लॉन्च

आजकल इंटरनेट के जमाने में बड़ों से ज्यादा छोटे बच्चे फेमस होते हुए नजर आ रहे हैं और वे अपनी कला का दम दिखाते हुए किसी से कम नहीं है. आजकल दुनिया का 50 प्रतिशत हिस्सा इंटरनेट का प्रयोग करता है. बात अगर इंस्टाग्राम भी करें इसमें भी आपको कई चाइल्ड आर्टिस्ट अपना टैलेंट दिखाते हुए नजर आते रहे हैं. और इंस्टाग्राम पर रिलीज भी बनाते हैं जो लोगों को काफी पसंद आता है. इसी बीच हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे लड़के की जो खाना बनाता है. और वह इंटरनेट पर काफी चर्चित है. जमाना बदल रहा है और आजकल कम उम्र के बच्चे बड़ों से कई मायने में आगे भी निकल रहे हैं. और इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. और आज हम किस आर्टिस्ट की बात कर रहे हैं. वह महज 13 साल की उम्र में ही इंटरनेट पर फेमस हो गया है. ओ रब्बा लाखों कमा कर बड़े बड़ों को टक्कर दे रहा है.

खुद की कंपनी की लॉन्च

दरअसल हम जिस बच्चे की बात कर रहे हैं उसका नाम ओमारी मैकक्वीन है. और ओ मारी महज 8 साल की उम्र से ही खाना बना रहे हैं. बात करें हमारी की रेसिपी की तो वह विगन रेसिपीज बनाते हुए इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं. और इसके साथ कुमारी दुनिया के सबसे छोटे उम्र वाले विगन शेफ बन गए हैं. और उन्होंने अपनी एक कंपनी भी लॉन्च कर दी है. पर उन्होंने इस कंपनी का नाम Dipalicious रखा है जो प्लांट बेस्ट जूस बेचती है.

यू ट्यूब चैनल चलाते हैं ओमरी

बता दें कि हमारी अपना यूट्यूब चैनल चलाते हैं. और अपनी वीडियोस अपलोड किया करते हैं. और उन्हें इस वीडियो से खूब प्यार मिलता है .बता दें की हमारी इस पर तरह-तरह की डिश बनाते हुए नजर आते हैं .बात करें अगर हमारी के सब्सक्राइबर की तो उनके यूट्यूब पर 9 हजार से ज्यादा सब्सक्राइब मौजूद है वही इंस्टाग्राम पर ओमारि के 28 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स मौजूद है. इतना ही नहीं ओमारी गार्डन रामसे के साथ भी वीडियो बना चुके हैं. और यह आपने यूट्यूब चैनल पर खाना बनाकर लाखो रुपए की कमाई कर रहे हैं. और अच्छे-अच्छे को उन्होंने अपनी कमाई में पीछे छोड़ रखा है.

ओमारी स्कूल नहीं जाते

बता दे क्यों मारी स्कूल नहीं जा पाते वही उनके पेरेंट्स के अनुसार कुमारी को पढ़ने लिखने की व्यवस्था उनके घर पर उपलब्ध कराई गई है. कुमारी का लक्ष्य अपने खाने को लेकर लोगों को एक करना है. और वह अपने खाने में किसी भी जीव जंतु को मारे बिना ही खाना तैयार करते हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.