Breaking News

नेहा धूपिया शादी से पहले ही हो गई थी प्रेगनेंट, परिवार वालों ने फिर इस काम को दिया अंजाम

बॉलीवुड में फिल्म जूली से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. उन्होंने बॉलीवुड में अच्छी खासी फिल्मों में काम किया है और अपने काम से लोगों का दिल जीता है बता दे कि नेहा धूपिया आज फिल्मों में बहुत कम नजर आती हैं. और वह अपने परिवार पर ज्यादा ध्यान देती हैं. नेहा धूपिया का दो बच्चा भी है जिसे वह काफी प्यार करती हैं. और अपनी जिंदगी का कीमती समय अपने बच्चों पर व्यतीत करती .हैं बता दें कि नेहा धूपिया और फिल्मों में कम नजर आती हैं और वह रोडीज के शो में बतौर जज काम करती हैं.लेकिन आज हम नेहा धूपिया के बारे में ऐसा खुलासा करने जा रहे हैं जो आपको शायद नहीं पता होगा बता दें कि नेहा धूपिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. और इस खबर को आते ही उनके घरवाले काफी परेशान हो गए थे. और उनका बुरा हाल हो गया था.

साल 2002 में जीता मिस इंडिया का खिताब

बजाने की एक्ट्रेस नेहा धूपिया आज 42 वर्ष की हो गई है लेकिन इस उम्र में भी वह अपने आप को काफी फिट रखती हैं. नेहा धूपिया का जन्म कुछ इस शहर में साल 1980 में हुआ था. इसके बाद उन्होंने साल 2002 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और उन्हें मिस इंडिया का खिताब से नवाजा गया बता दें कि फिल्म कयामत से कयामत तक में नेहा धूपिया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया और इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आए थे.

परिवार को प्रेगनेंसी की खबर

बता दें कि 10 मई 2018 को उन्होंने अंगद बेदी के साथ शादी रचाई थी और यह शादी बिना किसी शोर-शराबे के हुई थी. और इस शादी से काफी लोग हैरान हो गए थे बता दें कि नेहा धूपिया ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह अंगद बेदी के साथ लिव-इन में रहती थी और वह प्रेग्नेंट हो गई थी इस बात का पता चलते ही परिवार वालों ने नेहा धूपिया पर गुस्सा किया लेकिन बाद में नेहा दिव्या ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत किया.

जिम में हुई मुलाकात

बता दे कि नेहा धूपिया और अंगद बेदी की पहली मुलाकात जिम में हुई थी लेकिन अंगद ने नेहा को प्रपोज किया था. लेकिन नेहा ने उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया था लेकिन उसके बाद भी इनकी दोस्ती बरकरार रही थी और दोनों ने एक दूसरे को जानने और समझने लगे और दोनों को प्यार हो गया और दोनों ने साल 2018 में शादी रचा ली बता दे कि इस जोड़ी के दो बच्चे भी हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.