Breaking News

जब नवाज़ुद्दीन ने इस फिल्म के लिए चार्ज किया था सिर्फ एक रूपए, जानिए क्या था कारण

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है कहते हैं अगर बॉलीवुड में आपका कोई गॉडफादर नहीं है तो बॉलीवुड में आप की एंट्री नामुमकिन हो जाती है .लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिना गॉडफादर के आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं .इन्होंने कई सुपर डुपर हिट फिल्में में काम किया और अपने अभिनय का लोहा पूरे विश्व में लहराया.

एक साधारण परिवार से आने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कोई भी बॉलीवुड से दूर-दूर तक नाता नहीं था इसके बाद भी इन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई और आज इनकी गिनती दिग्गज अभिनेताओं में की जाती है. कहते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी को किसी भी रोल में बैठा दो तो बिल्कुल फिट बैठ जाते हैं .उन्हें एक फिल्म के लिए करोड़ रुपए मिलता है .और उन्हें फिल्म में किलर का रोल मिलता है तो उसे भी वह लाजवाब तरीके से करते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मशहूर फिल्म में से एक गैंग्स ऑफ वासेपुर में इन्होंने फैसल का किरदार निभाया था और उनके द्वारा किया गया या रोल दर्शक आज भी नहीं भूलते और इस रोल को वे काफी पसंद करते हैं.

फिल्म हीरोपंती बटोर रही है सुर्खियां

हाल में रिलीज हुई फिल्म हीरोपंती 2 इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है और फैन इस फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं वैसे तो इस फिल्म के हीरो टाइगर श्रॉफ हैं लेकिन इस फिल्म की जान नवाजुद्दीन सिद्दीकी में बसती है फिल्म में उन्होंने जबरदस्त किरदार निभाया है जिसके चलते उन्हें फिल्म में काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में उन्होंने लैला की भूमिका निभाई है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. हालांकि करोड़ों की फीस चार्ज करने वाले दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने एक फिल्म के लिए केवल 1 रुपए ही चार्ज किए थे.

इस फिल्म के लिए चार्ज किए 1 रुपए

वैसे तो दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन बॉलीवुड में एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करते हैं लेकिन साल 2018 में आई फिल्म मंटो के लिए उन्होंने मात्र 1 रुपए चार्ज किए. बता दे कि इस फिल्म में उन्होंने मशहूर लेखक साआदत हसन मंटो की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के लिए उन्होंने सिर्फ 1 रुपए ही लिए थे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को जब यह फिल्म ऑफर हुई तो उन्हें मंटो का रोल काफी पसंद आया था. और जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हे लगा की वह मंटो के बेहद करीब है.और उन्हें लगा की इस किरदार के साथ न्याय करना चाहिए.और इस फिल्म के लिए नवाज ने मेकर्स से 1 रुपए की फीस वसूली थी.

साधारण परिवार में हुआ जन्म

जानकारी के लिए बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का जन्म 19 मई साल1974 को यूपी के बुढ़ाना में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के लिए काफी मेहनत की है और एक साधारण परिवार आने के बावजूद.आज यह बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए हैं.नवाज ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म सरफरोज से की थी.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.