Breaking News

AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान पर मुस्लिम युवक ने फेंकी स्याही, बोला- ‘ये देश विरोधी…’

उत्तर प्रदेश समेत भारत के 5 राज्यों में 10 फरवरी से चुनाव होने हैं। इसको लेकर सभी पार्टियां जनता के बीच अपने-अपने मुद्दों को लेकर पहुंच रही हैं। लोक-लुभावन का यह सिलसिला तेज़ हो गया है। सभी दलों के राजनेता डोर-टू-डोर कैंपेनिंग के जरिये लोगों से वोट मांगने की अपील कर रहे हैं।

इंदौर पहुंचे वारिस पठान

ऐसे में एआईएमआईएम के नेता वारिस पठान भी पीछे नहीं हट रहे हैं। वे भी जनता का मत जानने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां और कैंपेनिंग कर रहे हैं। इस बीच वे पिछले दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे थे। यहां वे अपने समर्थकों के साथ हजरत नाहरशाह वली की दरगाह पर मत्था टेकने पहुंचे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खरजाना स्थित इस दरगाह में जब वारिस पठान चादर चढ़ाने के लिए पहुंचे इस दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया।

स्थानीय कार्यकर्ता ने फेंकी स्याही

बताया जा रहा है कि एआईएमआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान खरजाना स्थित दरगाह पर चादर पेश करने के लिए पहुंचे थे। तभी उनपर स्थानीय कार्यकर्ता ने स्याही फेंक दी। यह स्याही उनके चेहरे पर जाकर गिरी।

जानकारी के अनुसार, जिस व्यक्ति ने वारिस पठान पर स्याही फेंकी उसको वहां मौजूद लोगों ने दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मालूम हो, जिस युवक ने वारिस पठान पर स्याही फेंकी उसका नाम सद्दाम है। वह खरजाना की पटेल कॉलोनी में रहता है।

‘देश विरोधी है वारिस पठान’-सद्दाम

Muslim youth throws ink at AIMIM leader Waris Pathan

गौरतलब है, खरजाना थाना प्रभारी दिनेश कुमार वर्मा ने बताया कि पूछताछ के दौरान युवक ने वारिस पठान को देशद्रोही कहा। उसने कहा कि “यह आदमी मुझे पसंद नहीं है। ये अक्सर देश विरोधी बातें करता रहता है, मुस्लिम समाज को बदनाम भी करता है। इसलिए मैंने ये कदम उठाया।‘’

वहीं, इस घटना पर एआईएमआईएम ने कांग्रेस पर वारिस पठान की छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कांग्रेस को इस घटना का जिम्मेदार ठहराया है।

विवादों से घिरे रहे हैं वारिस पठान

बता दें, एआईएमआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान अक्सर अपने बयानों के लेकर विवादों से घिरे रहते हैं। हाल ही में उनका एक बयान वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने हिंदूओं को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। साथ ही मुसलमानों को उक्साने की साजिश रची थी। एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में वारिस पठान ने कहा था कि “15 करोड़ (मुस्लमान) है मगर 100 करोड़ (हिंदुओं) पर भारी पड़ेंगे, ये याद रख लेना।” ओवैसी की मौजूदगी में दिए गए इस बयान के वायरल होने के बाद काफी बवाल मचा था।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.