Breaking News

क्या तारक मेहता के उल्टा चश्मा वाली बबिता ने दिया बेटी को जन्म?जानिए क्या है सच्चाई

टीवी जगत की मशहूर एक्टर मुन मुन दत्त आज किसी परिचय की मोहताज नही है.उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है. और थी वजह है के आज मून मुन दत्त लोगों के बीच सबसे पॉपुलर टीवी ऐक्ट्रेस मानी जाती है।.इन्होंने तारक मेहता के उलटे चश्मे में शनादार अभिनय किया है.और लोग इनके दिलकश अंदाज के दीवाने भी है.सब टीवी पर ऑन एयर होने वाले शो के सभी मेंबर आज अपनी पहचान इंडस्ट्री में अलग ही मकाम पर रखते हैं.इस शो के सभी स्टार कास्ट किसी भी बड़े सुपरस्टार से कम नहीं है.और मुन मुन दत्त इस शो में काफी दिनो से काम कर रही है.

इस शो में मुन मुन दत्त बाबिता की का किरदार निभाते हुए नजर आती है. लोगों को बबिता जिनका किरदार भी खूब पसंद आता है.बता दें की तारक मेहता का उल्टा चश्मा को आज भी दर्शकों द्वारा उतना ही पसंद किया जाता है जितना लोग इस शो के शुरू होने पर देखते थे.बात अगर मुन मुन दत्त की करें तो मुनमुन अपनी सोशल मीडिया लाइफ को काफी एंजॉय करती हैं.और वह अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करती रहती हैं.हाल ही में मुनमुन ने एक तस्वीर इंटरनेट पर साझा की है.जिसे देखने के बाद इनके फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

बच्चे के साथ अपलोड की फोटो

बता दें की मुनमुन दत्त हाल हीं में एक बचे को गोदी में लिए अपने फैंस के साथ इंटरनेट पर एक तस्वीर साझा की है.इस तस्वीर में मुन मुन बाचों को गोद में लिए काफी खुश नजर आ रही हैं.बता दें की इस तस्वीर को मुनमुन ने जैसे ही अपने अकाउंट पर पोस्ट किया यह तस्वीर तुरंत वायरल हो गई.इनके फैंस कयास लगाने लगे की मुनमुन ने एक बेबी को जन्म दिया है.लेकिन हम आपको बता दें की इस तस्वीर में मुनमुन ने अपने बच्चे को नहीं बल्कि हाल में देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी बेटी के माता पिता बने हैं.और मुनमुन इनकी काफी अच्छी दोस्त हैं.जब मुनमुन देबीना और गुरमीत के घर मिलने को पहुंची तो उन्होंने इनकी बेटी के साथ फोटो खिंचाई और उसे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी किया.

4 अप्रैल को बाप बने हैं गुरमीत चौधरी.

बता दें की फेमस टीवी एक्टर गुरमीत ने हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं.और उनके फैंस इस नन्हे मेहमान के आने से बेहद खुश नजर आ रहे है.गुरमीत ने भी यह यह जानकारी फैंस के साथ साझा की है.बता दें की गुरमीत की पत्नी देबीना ने 4अप्रैल को बेटी को जन्म दिया है .और 5 अप्रैल को वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.