Breaking News

साक्षी से शादी करने से पहले इस एक्ट्रेस पर दिल हार बैठे थे धोनी, इस वजह से नहीं टीक सका रिश्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन कूल कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को आज पूरा विश्व जानता है धोनी ने अपनी कप्तानी में दो बार वर्ल्ड कप और एक बार चैंपियन ट्रॉफी का खिताब भारत के नाम किया है हम आपको बता दें कि धोनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर ते हैं वैसे तो धोनी का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है लेकिन धोनी का अफेयर रॉय लक्ष्मी के साथ भी रहा है और यह रिश्ता अपने जमाने में खूब सुर्खियां बटोर चुका है वही एक्ट्रेस रॉय लक्ष्मी 5 मई को अपना अपना जन्मदिन मना रही हैं और ऐसे में हम रॉय लक्ष्मी के बारे मे अनसुने फैक्ट लेकर आए हैं जिसे आपको जाने चाहिए.

मॉडलिंग से की करियर की शुरुआत

बता दें कि एक्ट्रेस रॉय लक्ष्मी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उन्होंने महज 15 साल की उम्र में ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. बता दें कि उन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ तमिल तेलुगु जैसी फिल्मों में काम किया और अपने अभिनय से लोगों के दिलो में राज किया.

बोल्ड सींस से हुई फेमस

बता देगी एक्ट्रेस रॉय लक्ष्मी ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत जौली 2 फिल्म से की थी इस फिल्म में उन्हें खूब सुर्खियां बटोरी थी और उन्होंने बोल्ड सींस देकर नाम कमाया था. उन्होंने अपने करियर में साउथ के बड़े-बड़े दिग्गजों के साथ काम किया है बता दें कि लक्ष्मी ने चिरंजीवी ,ममूटी, मोहनलाल विजय बाबू समेत कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है.

लक्ष्मी का धोनी के साथ अफेयर

बता दें कि आईपीएल में धोनी चेन्नई सुपर किंग की ओर से साल 2008 से ही खेल रहे हैं और और साल 2008 में अभिनेत्री लक्ष्मी चेन्नई सुपर किंग की ब्रांड एंबेसडर हुआ करती थी. और इन दोनों को कई जगह पर सपोर्ट भी किया गया था. बता दे कि एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री लक्ष्मी ने खुद को बोल किया था कि वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ रिलेशनशिप में है और दोनों एक दूसरे की मर्जी से अलग हुए.

धोनी ने साक्षी से की शादी

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने एक्ट्रेस से अलग होने के बाद साल 2010 में उन्होंने साक्षी संग शादी रचाई थी. अरे यार शादी देहरादून में हुई थी बता दे कि महेंद्र सिंह धोनी की शादी में क्रिकेट जगत के कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी भी शामिल हुए थे और 5 साल बाद धोनी को एक बेटी हुई थी जिसका नाम जीवा है. जीवा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और इंटरनेट पर उनकी बहुत सारी क्यूट तस्वीर वायरल हो चुकी है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.