Breaking News

‘मोहब्बतें’ फेम प्रीति झंगियानी की अब ऐसी हो गई है हालत, पहचानना भी हुआ मुश्किल

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे मौजूद हैं जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से सुर्खियां बटोर ली थीं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से पहली ही बार में दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी। लेकिन कई बार इन सितारों के साथ ऐसा भी हुआ है जो लोकप्रियता इन्होंने पहली फिल्म में पाई वो इन्हें दूसरी फिल्मों से हांसिल नहीं हुई है।

मोहब्बतें से किया था डेब्यू

जी हां, आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के विषय में बताने जा रहे हैं जिसने पहली बार में दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ दी थी। यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि प्रीति झंगियानी थीं। एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म मोहब्बते से डेब्यू किया था। साल 2000 में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था। हर किसी की जुबान पर फिल्म की कहानी, गाने और स्टारकास्ट का जिक्र था। इसी फिल्म में प्रीति ने भी किरण बनकर एक विधवा लड़की का किरदार निभाया था जिसे आज भी हर कोई याद करके आहें भरने पर मजबूर हो जाता है।

सफेद रंग की साड़ी में ढा रही थीं कहर

सफेद रंग की शिफॉन की साड़ी में प्रीति ने जो कहर ढाया था उससे उनकी झोली में बड़ी से बड़ी फिल्मों की झड़ी लग गई थी। ये प्रीति की किस्मत ही थी कि उन्हें पहली ही फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन, दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान, सुप्रसिद्ध अभिनेत्री ऐश्वर्या राय संग करने का मौका मिला था। इसके बाद प्रीति ने तमाम फिल्मों में काम किया। उन्होंने हिंदी सिनेमा के अलावा, तेलुगू, मलयालम, राजस्थानी, कन्नड़ में भी काम किया। लेकिन उन्हें वो सफलता और लोकप्रियता प्राप्त नहीं हुई जो मोहब्बतें करके मिली थी। यही वजह रही कि धीरे-धीरे एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली और फिल्मी पर्दे से पूरी तरह गायब हो गईं।

दो बेटों की मां बन चुकी हैं प्रीति

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2008 में प्रीति ने मशहूर एक्टर और मॉडल प्रवीण डबास संग शादी के बंधन में बंध गई थीं। इसके बाद 11 अप्रैल 2011 को प्रीति ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम जयवीर रखा गया। वहीं, साल 2016 में प्रीति और प्रवीण एक बार फिर पिता बने और एक्ट्रेस ने एक नन्हे-मुन्हे से बेटे को जन्म दिया था। उन्होंने अपने छोटे बेटे का नाम देव रखा था। एक्ट्रेस अब अपने परिवार के साथ एक साधारण जिंदगी जी रही हैं। वे मुंबई के बांद्रा स्थित अपने मकान में अपने बच्चों का ख्याल रखती हैं।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.