Breaking News

KGF 2 फिल्म में ये पांच मिस्टेक देख आप भी रह जायेंगे दंग,डायरेक्टर ने की यह बड़ी गलती

14 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म KGF 2 सिनेमाघरों ने धमाल मचाते हुए दिख रही है.फिल्में को लेकर दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.फिल्म का देश में ही नही बल्कि विदेशों में भी पहले दिन बोलबाला रहा है.फिल्म में एक से बढ़ कर एक एक्शन सींस हैं.जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं.बता दें की इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले एडवांस बुकिंग के रूप में 20 करोड़ की कमाई कर ली थी.दर्शकों द्वारा इस फिल्म को काफी दिनो से इंतजार था .लेकिन यह इंतजार खत्म हो चुका है.और फिल्म धांसू कमाई कर रही है. वहीं इस फिल्म में भी काफी गलतियां। हैं जो देखने को मिली हैं.अगर आपने फिल्म देखने के दौरान गलतियों पर गौर नही किया है तो हम आपको बताते है ।

थाने के पास फायरिंग सींस

बता दें की इस फिल्म में जब रॉकी अपने 50 ग्राम सोने के बिस्कुट को वापस लाने के लिए थाने पहुंचे हैं.और वहां फायरिंग करने के लिए बॉक्स बदलते हैं.लेकिन जमीन पर खाली कारतूस गिरते हुए नजर आती है.लेकिन गुण के अंदर एक भी कारतूस अंदर जाते हुए नहीं दिखाई पड़ता.लेकिन सवाल यह है की जब कारतूस जाता दिखाई नहीं दे रहा है तो खाली खोले बाहर कैसे गिर रहे थे.

हवा में जीप उड़ती

रोकी जब ताबड़तोड़ फायरिंग करते हैं तो पुलिस की जीप हवा में उड़ जाती है.और पास में रखी बेंच का बाल भी बका नही होता है.और जब जीप हवा में उड़ती है तो आस पास में लगे पेड़ के पत्ते तक नहीं हिलते.

रॉकेट लांचर से नहीं हुआ असर

सोना जब KGF से बाहर ले जाया जा रहा था.तब अदीरा के लोगों ने रॉकेट लॉन्चर से हमला किया था.लेकिन लॉकेट लॉन्चर से आग निकली पर बदमाशों को उस रॉकेट लॉन्चर की आग से कोई फर्क नही पड़ा.

100 फिट दूर खड़ी थी रीना

इस फिल्म में अधीर रॉकी को दो बार गोलियों से हमला करता है.पहली बार आधिरा जब रॉकी पर पहाड़ से गोली चलता है तो यह निशाना रॉकी पर लगता है.लेकिन जब आधीरा गोली चलता है.तो उस वक्त रीना रॉकी से 100 फिट दूर खड़ी रहती हैं.लेकिन दूसरी बार गोली रॉकी को नही रीना के पेट में लग जाती है.आखिर कैसे 100 फिट दूर खड़ी रीना को गोली लगा जाती है.

सोना बाहर ले जाते वक्त

इस फिल्म में एक सीन है जब रॉकी सारा सोना kgf से निकाल बाहर ले जात है.और इस फिल्म में kgf के आने के तीन रास्ते दिखाई गए हैं.जिसमे 2 सड़क मार्ग का रास्ता है और तीसरा टनल का रास्ता.लेकिन सड़क मार्ग पर आर्मी खड़ी रहती है.और तीसरे रास्ते से सोना निकला संभव नहीं था.लेकिन रॉकी जहाज पर इतना सारा सोना लेकर गया कैसे.इन सारे सवालों का जवाब फिल्म मेकर ही दे सकते हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *