Breaking News

मिलिंद सोमन अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ रचा चुके हैं शादी,एक हादसे के बाद दोनो को हुआ था प्यार

मिलिंद सोमन आज किस परिचय के मोहताज नही हैं.और इन्होंने 90 के दशक में खूब सुर्खियां बटोरी थी,जिसको लेकर मिलिंद लाइमलाइट में आए.मिलिंद आज 50साल से ज्यादा के हो गए हैं.लेकिन अपनी फिटनेस से आज अपने से आधी उम्र वालों को टक्कर देते हैं.बता दें की मिलिंद अपनी जिंदगी का अधिकतर समय जिम में ही गुजरते हैं.और उन्हें रनिंग का काफी शौक है.मिलिंद आज भी अपने आप को काफी ज्यादा फिट रखते है.और यही वजह है की मिलिंद आज भी सुर्खियों में बने रहते हैं.

अपनी पत्नी को लेकर रहते हैं चर्चाओं में

बता दें की मिलिंद अपनी फिटनेस के साथ साथ अपनी पत्नी को लेकर भी सुर्खियों में रहते है .मिलिंद की मैरिज लाइफ के बारे हर कोई जानना चाहता है. वो इसलिए क्योंकि मिलिंद ने अपने से आधी उम्र की लड़की के साथ शादी रचाई है.और उनकी पत्नी का नाम अंकिता कोवर है.और आज दोनो अपनी चौथी सालगिरह का जश्न मना रहे है.बता दें की मिलिंद और अंकिता की जिंदगी में एक हादसा पेश आया था आगरा वह हादसा न होता तो आज मिलिंद और अंकिता की शादी न हो पाती.

पहली बार नाइट क्लब में मिले

बता दें की मिलिंद और अंकिता की पहली मुलाकात एक नाइट क्लब में हुई थी.और दोनो एक दूसरे को बहुत नोटिस कर रहे थे.फिर अंकिता ने मिलिंद से आकर पूछा की क्या आप मेरे साथ डांस करोगे.और फिर मिलिंद भी तैयार हो गए .और दोनो के बीच दोस्ती शुरू हो गई.फिर मिलिंद ने अंकिता को अपना नंबर दिया और टच में रहने को कहा.

इस हादसे में हुए एक

बता दें की इन दोनो के बीच एक ऐसा हादसा हुआ की दोनो शादी के बंधन में बंध गए.दरअसल अंकिता का पहले से ही कोई बॉयफ्रेंड था लेकिन उसकी अचानक मौत हो गई. जिसकी वजह से अंकिता को गहरा सदमा लगा.और वह इस दुख से निकल में पा रही थी.और ऐसे मौके पर मिलिंद ने उनका बखूबी साथ निभाया.और दोनो एक दूसरे के करीब आ गए .और दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया.इसके बाद दोनो ने शादी करने का फैसला लिया.

2018 में रचाई शादी

बता दें की मिलिंद और अंकिता की उम्र में काफी अंतर है.लेकिन इसके बावजूद दोनो ने प्यार किया और साल 2018 में शादी रचाई.करीब पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया.दोनो ने मराठी रिवाज के साथ शादी रचाई.बता दें की दोनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.और अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं.अंकिता ने एक इंटरव्यू में बताया था की आप किसी से प्यार करो तो उम्र मायने नहीं रखती है.बस मायने रखता है तो प्यार.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.