Breaking News

किस्मत हो तो ऐसी! 19500 की खरीदी अलमारी, अलमारी के अंदर से मिले करोड़ों रूपये

कहते हैं इंसान को अपनी किस्मत आजमाते रहना चाहिए क्योंकि किस्मत कब पलटी मार जाए यह कोई नहीं जानता और ऐसा ही एक मामला सामने आया है. हम आए दिन अखबारों में इंटरनेट पर पड़ते हैं. कि मिनटों में किस्मत बदलने से आदमी करोड़पति बन गया. ऐसा मामला हमारे बीच आता रहता है. कई बार हम इंटरनेट पर या पढ़ते हैं कि कभी मछुआरे को मछली पकड़ते हुए कोई कीमती चीज हाथ लग गई तो कभी किसी ने लॉटरी में करो रुपए जीतकर अपनी किस्मत में चंगा हो गया लेकिन आज हम आपको ऐसा मामला बताने वाले हैं जिन सुनकर आपके बेहोश होने वाले हैं दरअसल जर्मनी के रहने वाले एक शख्स ने अलमारी खरीदी और करोड़पति बन गया क्या है पूरा मामला आई समझते हैं इस लेख में.

अलमारी में मिला 1.2 करोड़ कैश

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जर्मनी के रहने वाले इस शख्स ने करीब 24000 रूपये की अलमीरा खरीदी अलमीरा खरीदने के साथ इस शख्स की किस्माल्ट रातों रात पलट गई.अब सोशल मीडिया पर यह खबर खूब वायरल हो रही है.और लोग इस खबर पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं.बता दें की इस शख्स की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है.और लोग इसकी ईमानदारी के कसीदे पढ़ रहे हैं.

Ebay से खरीदी अलमारी

बता दें जर्मनी का रहने वाला शख्स का नाम डीआईवाई शौकीन थॉमस हेलर था.और इसने ebay नामक वेबसाइट से एक अलमीरा ऑर्डर किया था.जब यह अलमारी इसके घर पहुंची तो इस शख्स को उसके अंदर से कई सीक्रेट बॉक्स में कई हजार यूरो मिले.हेलर पैसे से पड़ी अलमीरा देख कर हैरान रह गए.इसके बाद उन्होंने पुलिस को इनफॉर्म किया.

बने इंसानियत की मिसाल

हेलर ने नोटो से भरी अलमारी देख सीधा पुलिस को फोन किया और अपनी ईमानदारी का परिचय दिया.हेलर को इस अलमारी से 100 यूरो के कई नोट मिले थे.और जब पुलिस ने अलमारी चेक किया तो उन्हें भी 500 यूरो के नोट मिले.पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तो उसने पैसे के बारे में छान बीन शुरू कर दी .बाद में पता चला की यह पैसा एक 91 साल की महिला के थे.जो अपनी पति के मरने के बाद रिटायरमेंट होम में जा रही थी.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *