Breaking News

करोड़ों कमाने के लालच में बम से उड़ाई 3 करोंड़ की कार, जानिये वजह

आमतौर पर जब हम कोई महंगी चीज़ खरीदते हैं तो उसे सालों तक सहेजकर रखते हैं। यह इंसानी प्रवृत्ति होती है जो उसे ऐसा करने पर मजबूर करती है। फिर चाहें वो कोई अमीर ही क्यों न हो। हर इंसान को अपनी चीज़ से प्यार होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के विषय में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी खूबसूरत कार को बम से उड़ा दिया और तो और हद तो तब हो गई जब इस आदमी ने इस पूरी प्रक्रिया को कैमरे में रिकॉर्ड करवाया।

बम से उड़ाई कार, करवाया फोटोशूट

बता दें, इस शख्स का नाम श्लोम्स है। इसने अपनी लेम्बोर्गिनी हुराकैन कार को बम से उड़ा दिया। इसके साथ उसने इस पूरी प्रक्रिया का फोटोशूट भी करवाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्लोम्स ने करोड़ों कमाने की लालच में यह कदम उठाया है। उसने अपनी पूरी तरह से कबाड़ हो चुकी कार को एनएफटी के रुप में बेचने का प्लान बनाया जिसके लिए उसने यह काम किया।

कार उड़ाने के लिए आई 100 इंजीनियरों की टीम

पेशे से आर्टिस्ट इस शख्स ने 2 फरवरी को अमेरिका के एक रेगिस्तान में लॉजिस्टिक्स, ऑन साइट कैमरा वर्कर्स और प्रोडक्शन असिस्टेंट की मौजूदगी में अपनी कार को बम से उड़ा दिया। इस दौरान 100 इंजीनियर्स की एक यूनिट को बुलाया गया था जिन्होंने कार के परखच्चे उड़ने के बाद एनएफटी को संग्रहित करने में सहायता की।

बताया जा रहा है श्लोम्स ने ये कदम ‘क्रिप्टो पूंजीवाद की ज्यादतियों’ के विरुद्ध उठाया है। इसलिए आर्टिस्ट ने तीन करोंड़ से अधिक कीमत वाली कार को फूंक दिया।

888 एनएफटी में तब्दील हुई कार

खबरों के अनुसार, कार के जले हुए 888 टुकड़ों के वीडियो को एनएफटी के रूप में बेचा जाएगा। आर्टिस्ट ने कार के अवशेषों को 888 एनएफटी में बदल दिया है। बताया जा रहा है कि, इनमें से 111 टुकड़ों को एक अज्ञात खरीदार और आर्टिस्ट के लिए बचाकर रख लिया गया है।

About Editorial Team

Check Also

1800 करोंड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ यदाद्रि मंदिर, दरवाजों पर लगा है 125 किलो से अधिक सोना

साउथ इंडिया के मंदिरों की बात ही निराली होती है। यहां के लोगों में ईश्वर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *