Breaking News

KGF 3 को लेकर प्रोड्यूसर का बड़ा ऐलान, फिल्म को मार्वल यूनिवर्स बनाने की है तैयारी, इस महीने शुरू होगी शूटिंग

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल कमाल कर चुकी है बता दें कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ की कमाई कर चूक है. और फिल्म केजीएफ 2 की अपार सफलता के बाद डायरेक्टर प्रशांत नील ने केजीएफ 3 को लेकर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने केजीएफ 3 की शूटिंग को लेकर भी मीडिया से बातचीत की है बता दें कि फिल्म केजीएफ 2 में यश में रॉकी का किरदार निभाया था. और यश का किरदार लोगों को बेहद पसंद आया. अब फिल्म की अपार सफलता के बाद मेकर्स केजीएफ 3 की तैयारी में जुड़ चुके हैं. और ऐसा माना जा रहा है की फिल्म सिनेमाघरों में जल्द ही देखने को मिल सकती है.

2024 में रिलीज होगी kgf 3

बता दें कि केजीएफ के प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए केजीएफ 3 को लेकर बड़ी बातें कही थी. उन्होंने बताया था कि फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील अभी सालार मोदी को लेकर व्यस्त हैं. और ऐसा माना जा रहा है कि सालार मूवी इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी. वैसे फिल्म की 30 से 35 पर्सेंट शूटिंग पूरी हो चुकी है और विजय ने आगे बताते हुए कहा सालार मूवी के रिलीज होते ही हम के KGF 3 पर काम करेंगे. और फिल्म KGF 3 साल 2024 तक सिनेमाघरों में देखते हुए नजर आ सकती है.

फिल्म को मार्वल यूनिवर्स बनाने की तैयारी में मेकर्स

जब फोटो सर विजय से यह सवाल पूछा गया कि क्या आप फिल्म को मार्वल यूनिवर्स बनाना चाहते हैं. तो प्रोड्यूसर विजय ने जवाब देते हुए कहा कि हम फिल्म को मार्वल यूनिवर्स की तरह बनाना चाहते हैं. प्रोड्यूसर ने आगे बताते हुए कहा कि फिल्म में अलग-अलग किरदारों को लिया जाएगा.विजय किर्गंदुर कहा कि मेकर्स की पूरी कोशिश ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ या ‘स्पाइडरमैन: होमकमिंग’ जैसा यूनिवर्स बनाने की है. वीडियो में प्रोड्यूसर से सवाल पूछते हुए कहा की कि आप के KGF 3 में नॉर्थ के कौन से हीरो को हायर करेंगे उस पर प्रोड्यूसर विजय ने जवाब देते हुए कहा कि हम नॉर्थ के उस एक्टर को लेना चाहेंगे जो एक्शन जानता हो जैसे कि रितिक रोशन.

KGF चैप्टर 2 पर क्यों लगाया दांव

मीडिया ने फिल्म प्रोड्यूसर विजय से सवाल पूछा कि आखिरकार आपने केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर इतना बड़ा गांव क्यों खेला. तो इस पर फोटो सर ने जवाब देते हुए कहा कि हमने अपनी टीम से करीब 8000 लोगों पर सर्वे कराया था. और इस सर्वे में 13 से 35 वर्ष के ऑडियंस को टारगेट किया गया था. विजय ने जवाब देते हुए कहा कि हमें इसका फीडबैक काफी अच्छा मिला और हमने फिल्म में हीरोइज़्म दिखाया और एडिटिंग भी काफी शार्प रखी. प्रोड्यूसर ने फिल्म बजट पर भी बात की उन्होंने बताया केजीएफ 3 का बजट 500 करोड़ है अधिक जा सकता है. वैसे दर्शकों को केजी 13 कितनी पसंद आती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.