Breaking News

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का बयान, कहा बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता

इन दिनों बॉलीवुड से ज्यादा बॉलीवुड का डंका पूरे भारत में बज रहा है और बॉलीवुड इस समय बहुत खराब दौर से गुजर रहा है और इसकी एक ही वजह सामने आ रही है की दर्शकों को बॉलीवुड की फिल्में और कहानियां दोनों ही पसंद नहीं आ रहे हैं बॉलीवुड में कितने भी बड़े दिग्गज और सुरमा फिल्में नजर आ रहे हैं लेकिन की फिल्म को कोई भी लाइक नहीं कर रहा है. और बॉलीवुड इस समय सबसे खराब दौर से गुजर रहा है.

और वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड की फिल्में लोगों को काफी पसंद आ रही हैं और बॉलीवुड की फिल्म का कुमार लोगों पर जोरो शोरों से चल रहा है. वही बात बॉलीवुड की फिल्में की करें तो बॉलीवुड में आजकल मेकर्स को फिल्म की लागत निकालने में हालत खराब हो रही है तो वहीं दूसरी ओर दक्षिण सिनेमा में फिल्में हजार करोड़ रुपए का आंकड़ा पार करते हुए नजर आ रही है. वहीं इसी बीच दक्षिण सुपरस्टार महेश बाबू ने भी बॉलीवुड को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है.

महेश बाबू ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि महेश बाबू की आगामी फिल्म मेजर के ट्रेलर रिलीज होने के दौरान महेश बाबू से मीडिया ने सवाल पूछा कि क्या आप खुद को पैर इंडिया अभिनेता देखते हैं तो महेश बाबू ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि वह खुद को कभी भी पैनइंडिया अभिनेता के रूप में पेश नहीं करते हैं. उनके जीवन के एकमात्र मकसद है कि दक्षिण सिनेमा को पूरे भारत में पसंद कराया जाए. महेश बाबू ने कहा कि उन्हें पैन इंडिया स्टार बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

बॉलीवुड को बताया

ट्रेलर लॉन्च होने के दौरान मीडिया ने महेश बाबू से यह सवाल पूछा कि क्या आप बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं इस पर महेश ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है और बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते हैं तुम मैं अपना टाइम क्यों बर्बाद करूं. उन्होंने तेलुगू सिनेमा के बारे में तारीफ करते हुए कहा की इस इंडस्ट्री में मुझे काफी प्यार और सम्मान मिला है. और इस बारे में मैंने अपने जीवन में भी नहीं सोचा था कि मुझे तेलुगू सिनेमा से इतना प्यार मिलेगा. और मैं खुद को बताओ और तेलुगू अभिनेता के रूप में देखता हूं.

फिल्म मेजर की कहानी

बता दें कि महेश बाबू की आगामी फिल्म मेजर साल 2008 में हुए मुंबई आतंकी हमले पर आधारित है. और इस हमले में मेजरउन्नूकृष्णन शहीद हो गए थे. और या फिल्म उन्हीं के जीवन पर आधारित है .यह फिल्म को शशी किरण ठिकाने डायरेक्ट किया है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.