Breaking News

केआरके ने की पीएम बनने की इच्छा जाहिर, पीएम बन अक्षय कुमार समेत इन एकटर्स को देश से निकालना चाहता है बाहर

बता देगी कमाल राशिद खान यानी कि आरके हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर ते हैं उनका ट्वीट किया गया एक एक बयान सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर ता है बता दे की कमाल राशिद खान यूट्यूब चैनल चलाते हैं जिसमें वह फिल्म राजनीति और भी देश दुनिया की बातें करते हुए नजर आते हैं ज्यादातर वह अपने चैनल में फिल्म का रिव्यु नजर आते हैं. कमाल राशिद खान अक्सर ऐसा करते हैं जो लोगों में गले नहीं उतरता है .और इनका ट्वीट से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरता है. वाह हमेशा अपने ट्विटर अकाउंट पर ऐसी बातें लिखते हैं जिससे लोग नाराज हो जाया करते हैं. कभी वह अपनी बातों से बड़े-बड़े सुपरस्टार को घेरने की कोशिश करते हैं. कमाल अक्सर राजनीति और बॉलीवुड को लेकर ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं जो उन्हें काफी महंगा भी पड़ता है.

सलमान खान से ले चुके हैं पंगा

बता देगी कमाल खान सुपरस्टार सलमान खान को भी खेल चुके हैं एक बार उन्होंने सलमान खान के खिलाफ आपत्तिजनक बातों का प्रयोग किया था जो उनको काफी महंगा पड़ा था सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा उन्हें सोशल मीडिया पर काफी बार लताड़ा भी जा चुका है इतना ही नहीं उन्होंने मशहूर सिंगर मीका सिंह के बारे में आपत्तिजनक बात कही थी अब उन्होंने सुपरस्टार अक्षय कुमार के खिलाफ अपना मुंह खोला है.

अक्षय कुमार को घेरा

उन्होंने सुपरस्टार अक्षय कुमार पर ट्वीट करते हुए लिखा कि काश मैं अगर 1 घंटे के लिए पीएम बन जाता तो मैं अक्षय कुमार को कनाडा भेज देता क्योंकि उन्होंने भारतीय होने के साथ-साथ कनाडा की भी नागरिकता ले रखी है. उन्होंने अभिनेत्री आलिया भट्ट को लंदन जैकलिन फर्नांडीस को श्रीलंका नीदरलैंड के लिए दीपिका इमरान को पुर्तगाल भेज दूंगा. कमाल खान से यहीं नहीं रुके उन्होंने ट्वीट में लिखा कि जरा सोचिए कि अगर यह भारत से प्यार करते हैं तो उन्होंने विदेश की नागरिकता क्यों ले रखी है. कमाल ने आगे कहा कि वे जब फिल्मी दुनिया से फ्लॉप हो जाएंगे तो वह इस देश को टाटा बाय-बाय कह कर चले जाएंगे.

यूजर्स ने लताड़ा

वही कमाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है और इस ट्वीट पर यूजर्स ने केआरके को जमकर लताड़ा है एक् यूजर्स में केआरके के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि भाई तुम्हारा पीएम बनने का कोई चांस नहीं है तो वही दूसरे यूजर उसने लिखा की पीएम बन कर तुम यह गंदी हरकतें करोगे. वही है कि उसने केआरके का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि भाई तुम पीएम बनने के बाद इमीग्रेशन का काम करोगे हद है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.