Breaking News

बगैर फिल्मों के रेखा जीती हैं आलीशान जिंदगी, जानिये कहां से आता है लग्जीरियस लाइफस्टाइल के लिए पैसा

ब़ॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा आज किसी पहचान की मोहतजा नहीं हैं। उन्होंने अपनी फिल्मों से हर किसी का दिल जीता है। उनके हुस्न के आगे अमिताभ बच्चन से लेकर रणबीर कपूर तक सब लट्टू हो जाते हैं। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में एक के बाद एक सुपरहिच फिल्म देकर देश-दुनिया में पहचान स्थापित की है। यही कारण है कि उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी रेखा आज आलीशान जिंदगी अपने दमपर जीती हैं। आपने देखा होगा कि अक्सर सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चाएं काफी ज़ोर होती हैं कि बगैर फिल्मों के रेखा इतनी ठाठ-बाठ से कैसे रहती हैं? उनके खर्च के लिए पैसे कहां से आते हैं?
आज हम आपको इन्हीं प्रश्नों के जवाब देने के लिए हाजिर हुए हैं। आइये जानते हैं रेखा का सोर्स ऑफ इनकम क्या-क्या है।

प्रापर्टी

कहा जाता है कि रेखा की मुंबई और दक्षिण भारत में काफी प्रापर्टी है। उन्होंने इन सभी को किराए पर दे रखा है जिससे उन्हें मोटा पैसा किराए के तौर पर मिलता है। एक्ट्रेस इस पैसे को अपनी लग्जीरियस लाइफस्टाइल को मेनटेन करने के लिए खर्च करती हैं।

पॉलिटिकल बैकग्राउंड

जैसा कि आप सब जानते ही हैं कि मौजूदा वक्त में रेखा राज्यसभा सांसद हैं। एक राज्यसभा सासंद होने के नाते सरकार की तरफ से उन्हें 1 लाख रुपये सैलरी और अन्य तरह के फायदे मिलते हैं। इससे सीधे तौर पर उनकी इनकम 12 लाख रुपये साल की होती है।

गेस्ट अपीयरेंस

लंबे वक्त से रेखा को किसी फिल्म में बतौर अभिनेत्री नहीं देखा गया है। हालांकि, वे कई बार कुछ फिल्मों में गेस्ट अपीयरेंस दे चुकी हैं। इन परफॉर्मेंसेस के लिए रेखा मोटी फीस चार्ज करती हैं। वहीं बात करें किसी फंक्शन या मैरिज पार्टी को अटेंड करने की तो एक्ट्रेस उसके लिए भी मोटी फीस वसूलती हैं।

सेविंग्स

कहा जाता है कि रेखा सोंच-समझकर पैसे खर्च करने में विश्वास रखती हैं। वे फिजूल खर्ची से द को पूरी तरह दूर रखती हैं। यही वजह है कि उन्होंने अपने बैंक अकाउंट में इतना पैसा सेव कर लिया है कि उन्हें उन पैसों से लाखों रुपये महीने का ब्याज मिलता है।

एंडोर्समेंट्स

लंबे वक्त से रेखा किसी फिलम में तो नज़र नहीं आई हैं लेकिन वे अक्सर एड्स वगेरह करती रहती हैं। इन एड्स में अपना नाम इस्तेमाल करवाने के लिए एक्ट्रेस मोटी फीस चार्ज करती हैं। इसके अलावा वे बिहार की ब्रांड एंबेसडर भी रह चुकी हैं। इस दौरान उन्हें काफी मोटी रकम मिलती थी।

टीवी शोज

जहां एक तरफ बॉलीवुड के तमाम स्टार्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए टीवी शोज़ में पहुंचते हैं। वहीं, रेखा बतौर गेस्ट इन शोज़ में पहुंचकर चा-चांद लगा देती हैं। वे इन शोज़ में गेस्ट अपीरयंस के लिए लाखों रुपये चार्ज करती हैं।
एक रिपोर्ट के मुताबिक, रेखा की नेट वर्थ इनकम 40 मिलियन डॉलर यानी कि 25 अरब रुपये है।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *