Breaking News

अक्षय कुमार की ट्रोलिंग के बाद यश ने लिया सबक, तांबकू का ऐड करने से किया मना

कन्नड़ स्टार यश आज किसी परिचय के मोहताज नही हैं.उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है.बता दें की यश अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल हमेशा जीत लेते हैं.और अब उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है.दरअसल बीते दिनों बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने एक तमकू का प्रचार किया था जिसको लेकर वह काफी सुर्खियों में आए थे .और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था.बता दें की इस प्रचार के बाद फैंस ने उनको सबक सिखाने का फैसला किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार

और अक्षय कुमार को तंबाकू का ऐड करना भारी पड़ गया था.जिसके लिए उन्होंने माफी तक मांगी थी.रिपोर्ट के मुताबिक कन्नड़ सुपरस्टार यश को kgf 2 की आपार सफलता के बाद उन्हें एक तंबाकू का विज्ञापन करने के लिए ऑफर आया हुआ था.लेकिन यश ने तंबाकू का ऐड करने से साफ इंकार कर दिया.दरअसल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यश को या ऑफर दिया गया था और उन्होंने तंबाकू का ऐड करने के लिए साफ मना कर दिया इस बात की जानकारी खुद यश की एंडरोस्मेंट कंपनी exceed entertainment ने दी है.

यश ने किया इंकार

इसके हेड मास्टर जी ने खुद मीडिया से बात करते हुए बताया कि हमें या ऑफर मिला था .लेकिन हमने इस ऑफर को करने से साफ इनकार कर दिया. उन्होंने आगे बताते हुए कहा की पान मसाला से लोगों की सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ता है तंबाकू का सेवन करने से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना करना पड़ सकता है. उन्होंने यश की तारीफ करते हुए आगे कहा की यह उनका बेहतरीन फैसला है.

अपनी पैन इंडिया अपील को नजर में रखते हुए .यश के इस फैसले का लोग बेहद सम्मान करते हुए दिख रहे हैं.यश इस फैसले से अपने फॉलोवर को सही मैसेज देना चाहते हैं.यश अच्छे ब्रांड के लिए अपना कीमती समय वक्त देना चाहते हैं.उनके इस फैसले पर लोगों ने यश की खूब तारीफ भी को और इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

अल्लू अर्जुन ने भी किया था मना

बता दे की कुछ समय पहले अल्लू अर्जुन भी तंबाकू ऐड को लेकर काफी सुर्खियों में आए थे.फिल्म पुष्पा के कहर के बाद अल्लू अर्जुन को भी एक पान मसाला की ऐड करने के ऑफर मिला था .लेकिन एक्टर ने इसे करने से मना कर दिया था.अल्लू अर्जुन अपने फैंस के गलत राह नही दिखाना चाहते थे.इस पर उन्होंने कहा था की मैं किसी भी प्रकार की गलत चीजों का सेवन के लिए मैं प्रचार नही करता .

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.