Breaking News

24 साल से खेल रहा था खेल अब जीते 1 करोंड़, जानिये कैसे

इंसान की किस्मत और समय कब अच्छी हो जाए यह बात किसी को नहीं पता होती है। कुछ लोग समय के आगे झुकने लगते हैं। लेकिन जब समय बदलता है तो यह किसी को नहीं मालूम होता है कि आने वाले समय में क्या होने वाला है। कुछ लोग अपनी किस्मत आजमाने लगते हैं लेकिन कई बार उनके हाथ निराशा ही लगती है फिर भी वह लोग हिम्मत नहीं हारते हैं।

आज हम आपको एक ऐसी घटना के विषय में बताने जा रहे हैं जिसमें एक इंसान अपनी किस्मत को पिछले 24 सालों से आजमा रहा था जिसका नतीजा ये रहा कि भगवान ने उसकी सुन ली और वह करोंड़ों का मालिक बन गया।

यह घटना केरल से सामने आई है। केरल के एक इंसान के द्वारा अपनी किस्मत को 24 साल से आजमा जाया जा रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैदाली कनन नाम का व्यक्ति 24 सालों से लॉटरी की टिकट खरीद रहा था। इस व्यक्ति ने बताया कि मैंने सबसे पहले 1998 में इनाम जीता था। तब से लेकर मैं लगातार लॉटरी की टिकट खरीद रहा था। मैंने 24 साल के बाद 2022में 500,000 दिरहम का इनाम जीता है। सैदाली कनन पेशे से अबू धाबी के प्राइवेट शेफ हैं। उन्होंने संयुक्त अरब अमीरात की लॉटरी में 1 करोड़ का इनाम जीता है।

इनाम की राशि का क्या करेंगे सैदाली?

सैदाली कनन ने लॉटरी के पैसों को लेकर कहा कि उनके दोस्तों ने लॉटरी के टिकट खरीदने में उनकी मदद की थी। कनन ने 22 फरवरी को लॉटरी का टिकट खरीदा था। अब वह जीती हुई रकम के रूपयों में से अपने दोस्तों को कुछ हिस्सा देगें। कनन के दोस्त अबुल मजीद ने बताया कि हम सब दोस्त मिलकर सालों से लॉटरी की टिकट खरीद रहे हैं।

बता दें, इससे पहले फरवरी 2022 में केरल में रहने वाली एक माहिला ने अबू धाबी लॉटरी में 44.75 करोड़ रूपये जीते थे। जिस महिला ने इतना बड़ा इनाम जीता उसका नाम लीना जलाल है। इस महिला ने जीती हुई रकम को अपने रिश्तेदार और दोस्तों में बांटा था कुछ पैसों को दान किया था।

About Editorial Team

Check Also

1800 करोंड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ यदाद्रि मंदिर, दरवाजों पर लगा है 125 किलो से अधिक सोना

साउथ इंडिया के मंदिरों की बात ही निराली होती है। यहां के लोगों में ईश्वर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.