Breaking News

करीना ने क्या बड़ा खुलासा, कहा अब कभी पिता नहीं बन पाएंगे सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान अपनी फिल्म से ज्यादा वह अपनी जोड़ी को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं.बॉलीवुड की जब भी डैशिंग जोड़ी की बात है तो सैफ और करीना का नाम इस में जरूर शामिल हो जाता है लोग इस जोड़े को काफी प्यार भी देते हैं.दोनो ने एक दूसरे को पसंद किया और एक दूसरे से शादी भी रचाई. वहीं सैफ अली खान ने करीना से दूसरी शादी की है.और करीना शादी से पहले शहीद कपूर को गर्लफ्रेंड हुआ करती थी.लेकिन दोनो को एक दूसरे से प्यार हुआ और दोनो ने शादी कर ली.

साल 2012 में रचाई शादी

करीना कपूर और सैफ अलीखान ने अलग अलग धर्मों से होने के बावजूद भी साल 2012 में एक दूसरे के हो हुए .सैफ अलीखान और करीना कपूर एक दूसरे को भालीभाति जानते हैं.सैफ अली खान की दूसरी शादि से 2 बच्चे भीं है एक का नाम सैफ ने तैमूर तो वहीं दूसरे का नाम जेह रखा है.तैमूर की सोशल मीडिया पर तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं.

अब नहीं बन पाएंगे पिता

करीना कपूर ने इस बात का खुल्ल्लासा करते हुए की सैफ अब कभी पिता नही बन सकते .उन्होंने कहा की सैफ her दशक में बच्चे पैदा करते हैं.उन्होंने 20 के दशक 30,40,50,के दशक में भीं बच्चे पैदा किया हैं लेकिन करीना ने सैफ को चेतावनी देते हुए कहा की अब वो 60 के दशक में बच्चा पैदा करने के बारे में न सोचे .

करीना ने किया खुल्लासा

करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था की सैफ और हम बच्चे की देख रेख बहुत अच्छे से करते हैं.हम बच्चे की परवरिश में कोई कमी नहीं करते हैं. वहीं हमने एक समझौता भी किया है आगरा मैं काम पर रहती हूं तो सैफ घर पर बच्चों की देखभाल के लिए रहते हैं.और अगर सैफ काम पर रहते हैं तो मैं .

करीना ने सैफ की तारीफ

करीना ने कहा सैफ एक बेहतर इंसान के साथ एक जिम्मेदार इंसान हैं.वह हमेशा घर को लेकर जिम्मेदार रहते हैं.वह एक खुले दिमाग के आदमी हैं उन्होंने कहा की सैफ और तैमूर की बहुत शानदार बॉन्डिंग है.और वह एक दूसरे का ख्याल भी रखते हैं.करीना में तैमूर को मिनी सैफ बताया उन्होंने कहा की तैमूर बिलकुल सैफ की तरह रखते हैं.और वह एक रॉकस्टार बनना चाहते हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.