Breaking News

काचा बादाम फेम भुवन ने बनाया नया गाना, कार एक्सीडेंट की थीम पर बेस्ड है गीत

काचा बादाम गाकर सोशल मीडिया पर फेमस हुए भुवन बादायकर अब एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण है उनका नया गाना। दरअसल, पश्चिम बंगाल निवासी भुवन हाल ही में एक एक्सीडेंट का शिकार हुए थे जिसमें वे बाल बाल बच गए थे। अब भुवन ने इस घटना को लेकर एक गीत बना डाला है। उनका यह गीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया के जरिए बदली जिंदगी

बता दें, इससे पहले भुवन मूंगफली बेचते थे। इस दौरान वे काचा बादाम गाया करते थे। धीरे-धीरे उनका यह गाना लोगों को पसंद आने लगा और वे सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध हो गए। इस गाने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई।

भुवन हुए एक्सीडेंट का शिकार

पहले भुवन मूंगफली के बदले टूटी जीचें लेते थे और लोगों को काचा बादाम बेचते थे। इसी के आधार पर काचा बादाम का गाना भी खुद गाते थे। अभी हाल ही में उनको लेकर एक खबर आई थी कि उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उनकी गाड़ी दीवार से टकरा गई और उनको काफी चोट भी आई। अब जब वे ठीक हो गए हैं तो इसी के आधार पर उन्होंने नया गाना बना डाला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्राइविंग सीखते हुए भुवन की कार एक दीवार से टकरा गई थी। कार चलाते समय उनके हाथ से कार अनकन्ट्रोल हो गई है जिसकी वजह से यह घटना उनके साथ घट गई थी। जिसके बाद उन्होंने इस घटना पर अपना अगला गाना लिखा जिसका नाम आमार नोतुन गाड़ी है।

क्लब में गा चुके हैं काचा बादाम

भुवन बादायकर ने बताया कि उन्होंने अपना गाना काचा बादाम कोलकाता के क्लब में भी गाया है। कोलकाता में एक क्लब में उन्हें काचा बादाम गाने के लिए बुलाया गया था। इसके लिए उन्हें गाने के पैसे भी दिए गए थे। वह बताते हैं कि मेरे गाने को लेकर मुझसे कुझ लोग मिलने आए थे और उन लोगों ने कहा कि आप हमारे साथ चलो आपसे काचा बादाम गाने को रिकॉर्ड करना है। जब मैंने अपना गाना रिकॉर्ड किया तो उन लोगों ने मुझे इस काम के 3 लाख रूपये दिए। जिसके बाद मुझे कई अन्य जगहों से ऑफर आने लगे।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.