Breaking News

इंदौर पुलिस की दरियादिली आई सामने,एक डिलीवरी ब्वॉय की दिला दी मोटोसाइकिल

आजकल हमारे देश में भीषण गर्मी का सामना करना पड़ रहा है जिससे देश के लोगों की गर्मी से हालत बहुत खराब नजर आ रही है हम आपको बता दें कि हमारे देश में अधिकतर लोग सड़कों पर दुकान जैसे सब्जियां फल लगाते हुए दिखाई पड़ते हैं और उन लोगों को गर्मी की समस्या का सामना करना पड़ता है. क्योंकि हमारे देश में ज्यादातर नौकरियां दफ्तर में बैठकर नहीं होती लोगों को सड़क पर आना ही पड़ता है बात अगर मार्केटिंग फील्ड की करें तो इसमें भी आपको दिन भर सड़कों पर ही नजर आना पड़ता है और ऐसे में रोड पर रेड़ी लगाने वालों के लिए और भी समस्या का सामना करना पड़ता है. देश में हर तरफ भीषण गर्मी पड़ रही है और लू की चपेट में कई लोग आ रहे हैं लेकिन मध्य प्रदेश से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनने के बाद आपका दिल खुश हो जाएगा.

हम बात कर रहे हैं मध्य प्रदेश के इंदौर की जहां पर एक डिलीवरी ब्वॉय को काफी मशक्कत का सामना कर रहा पढ़ रहा था. इस भीषण गर्मी में उसे साइकिल से डिलीवरी करनी पड़ती थी जिसको लेकर मध्य प्रदेश की पुलिस ने इस शख्स को फूड डिलीवरी करने के लिए बाइक ही गिफ्ट कर दी और यह खबर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है. इंदौर का रहने वाला 22 वर्षीय लड़का रोजाना साइकिल से अपनी फूड की डिलीवरी करता था और यह एक फूड डिलीवरी एप के लिए काम करता था.

इंदौर के दरअसल इंदौर के विजयनगर थाने के पुलिस कर्मी तहजीब काजी पेट्रोलिंग के समय एक बंदे को सड़क के किनारे फूड डिलीवरी करते हुए देख रहे थे तहजीब ने इस लड़के को जल्दी-जल्दी साइकिल चलाते हुए देखा और पसीने से लथपथ होते हुए देखा. तहजीब काजी के पूछने पर 22 वर्षीय जय हल्दी से पूछा कि वह आखिरकार पसीने से लथपथ होकर और जल्दी-जल्दी साइकिल चलाकर खाना क्यों डिलीवरी कर रहा है. जय तहसील काजी को बताया कि उसका परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा है.

और ऐसे में उसके पास इतने पैसे नहीं हैं कि वह बाइक खरीद सके इसलिए वह साइकिल से फूड डिलीवरी कर रहा है इस बात का पता लगते ही तहजीब काजी ने पुलिस स्टेशन के कुछ साथियों के साथ मिलकर कुछ पैसे खट्टे किए और तहजीब काजी को एक बाइक दिला दी और इस बात की खबर सोशल मीडिया पर आते ही इसे काफी लोगों ने पसंद किया .और या खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जय हल्दी ने बताया कि मुझे पुलिस कर्मियों से जो बाइक उपलब्ध कराई गई है उससे मुझे काफी फायदा हुआ है .मैं पहले दिन भर में 6 से 8 पार्सल डिलीवरी कर पाता था लेकिन बाइक के आ जाने के बाद मैं दिन भर में 20 से 25 पार्सल को डिलीवरी कर लेता हूं जिससे मुझे काफी फायदा होता है. पुलिसकर्मियों के अनुसार हल्दे ने खुद कहा बचे हुए पैसों की किस्त खुद देगा.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *