Breaking News

यह है दुनिया की टॉप 10 फिल्में, IMDB में रेटिंग में हैं टॉ पर

आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी वेबसाइट के बारे में जिसकी जानकारी बहुत ही सटीक होती है लोग इस वेबसाइट का इस्तेमाल फिल्म के वीडियो और टीवी शोज के लिए करते हैं. अगर आप किसी भी टीवी शो या फिल्म का रिव्यू जाना चाहते हैं तो आईडी एमबी IDMB वेबसाइट आपके लिए बेहतरीन स्रोत है और आज के इस लेख में हम आईडीएमबी द्वारा 10 बेस्ट मूवी के बारे में बताने जा रहे हैं.

Schindler s list

साल 1993 में रिलीज हुई है मूवी काफी शानदार है. और इस फिल्म के डायरेक्टर Steven Spielberg हैं. और इस फिल्म का ड्यूरेशन 3 घंटा है.

12 Angry Men 

बजाने की क्राइम और ड्रामा पर यह पूरी मूवी को बनाया गया है और यह मूवी अपने आप खास है. ओरिया फिल्म साल 1957 में प्रदर्शित हुई थी. और इस फिल्म का रेटिंग पॉइंट 9 है.

The Dark Knight

या मूवी पूरी तरीके से क्राइम थ्रिलर और एक्शन पर आधारित है और या फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी. और इस फिल्म को भी आईडी एमबी की ओर से 9 रेटिंग मिलता है.

The godfather part 2

साल 1972 में रिलीज हुई फिल्म द गॉडफादर पार्ट 2 यह पूरी तरह से एक्शन और क्राइम पर आधारित है. और इस फिल्म का ड्यूरेशन 3 घंटा 22 मिनट है.

The godfather

साल 1972 में रिलीज़ हुई फ़िल्म द गॉडफादर एक धमाकेदार मूवी है. और इस फिल्म का ड्यूरेशन 2 घंटा 55 मिनट है. और आईडी एमबी की ओर से इस फिल्म को 9.2 रेटिंग मिलती है.

The Shawshank Redemption

बता दे यार फिल्म काफी शानदार है और इस फिल्म को आपको एक बार जरूर देखना चाहिए. या फिल्म पूरी तरीके से ड्रामे पर आधारित है. और इस फिल्म का ड्यूरेशन 2 घंटा 23 मिनट है.

The lord of the ring

एक्शन एडवेंचर और ड्रामे पर आधारित द लॉर्ड ऑफ द रिंग फिल्म अपने आप में खास पहचान रखती है. आर्य सिनेमाघरों में 2003 में प्रदर्शित हुई थी. फिल्म की रेटिंग की बात करें तो इस फिल्म को आई डी एम बी की ओर से 8.9 रेटिंग मिलती है.

Pulp Fiction

साल 1994 में रिलीज हुई या फिल्म शानदार और जबरदस्त है. इस फिल्म की ड्यूरेशन की बात करें तो इस शानदार मूवी की ड्यूरेशन 2 घंटा 22 मिनट है. और आईडी एमपी की ओर से इस फिल्म को 8.9 रेटिंग मिलती है.

About Editorial Team

Check Also

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर के साथ साथ सभी स्टारकास्ट ने वसूली है मोटी रकम, नागा चैतन्य की फीस जानकर दंग रह जायेंगे आप

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भले ही बहुत कम फिल्मों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published.