Breaking News

सिर्फ 59 रूपये लगाकर करोड़पति बन गया बिहार का यह शख्स, पेशे से हैं ड्राइवर

कहते हैं किस्मत कब बाजी मार ले या आपको पता नहीं होता और हम आज का इंटरनेट पर ऐसी बहुत सारी न्यूज़ सुनते और पढ़ते रहते हैं जहां पर लोग रातो रात करोड़पति बन जाते हैं कभी दुबई में लॉटरी लगाकर लोग करोड़ों कमा लेते हैं तो कभी dream11 जैसे प्लेटफार्म पर करोड़ों रुपए की राशि जीत लेते हैं बता दें कि इन दिनों आईपीएल का कुमार लोगों पर चढ़ा हुआ है और लोग अपनी अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए बेताब दिख रहे हैं.

आईपीएल की बात करें तो आईपीएल का यह 15 संस्करण है और यह सीजन अपने आप में एक खास पहचान रख रहा है क्योंकि इस सीजन आईपीएल में दो नई टीम लखनऊ सुपरजाइंट्स और गुजरात टाइटंस ने हिस्सा लिया है वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि बिहार के एक शख्स ने dream11 पर केवल ₹59 लगा कर दो करो रुपए की राशि जीत ली है क्या है पूरी खबर आइए जानते हैं इस लेख में.

बिहार के शख्स ने जीते 2 करोड़

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिहार का रहने वाला शख्स का नाम रमेश कुमार है. जो बिहार के सारण जिले का रहने वाला है बता दें कि रमेश पश्चिम बंगाल में रहते हैं और वहां रहकर गाड़ी चलाने का काम करते हैं बता दें कि रमेश की कोई और हमदानी नहीं है वह केवल गाड़ी चलाते हैं और इससे अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं रमेश ने बताया कि बीते मंगलवार उन्होंने बताया कि पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपरजाइंट्स के मैच के दौरान उन्होंने dream11 पर टीम लगाया.

और अपनी ड्रीम dream11 किस टीम में उन्होंने कप्तान कगिसो रबाडा को बनाया और उपकप्तान शिखर धवन को. बता दें कि कगिसो रबाडा ने इस मैच में 3 विकेट झटके तो वही शिखर धवन ने भी शानदार पारी खेली जिसके बदौलत रमेश कुमार की टीम dream11 पर नंबर वन साबित हुई. और अब इन्हें दो करो रुपए की सम्मान राशि dream11 की ओर से मिलने जा रही है.

पहले से ही टीम बनाते आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रमेश पहले से ही dream11 पर टीम बनाते थे लेकिन ऐसी सफलता उन्हें पहले कभी नहीं मिली और उन्होंने केवल 59 रुपए लगाकर दो करोड़ में जीत लिए. वही मैच के बाद रमेश के पास एक मैसेज dream11 की ओर से आया कि आपको दो करो रुपए की राशि दी जाएगी. वहीं जीएसटी कटने के बाद रमेश के खाते में एक करोड़ 40 लाख रुपए आएंगे.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *