Breaking News

एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने को तैयार हुईं IAS टीना डाबी, इससे रचाएंगी ब्याह!

अक्सर आपने देखा होगा कि डब दो लोग शादी के बंधन में बंधते हैं तो उस वक्त उनके बीच काफी गहरे संबंध होते हैं। उनके बीचे दोस्ती, प्यार, रोमांस आदि सब देखने को मिलता है। हालांकि, कई बार ये रंग कुछ ही समय बाद लोगों के चेहरे से उतर जाता है। उनके बीच कुछ बातों को लेकर मतभेद उत्पन्न होने लगते हैं जिसका नतीजा ये रहता है कि दोनों प्राणी एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं।

अतहर खान को दिया तलाक

ऐसा ही कुछ मशहूर आईएएस टीना डाबी के साथ साल 2020 में हुआ था। उन्होंने 2018 में अपने ही बैच के आईएएस अतहर खान से शादी रचाई थी। हालांकि, उनकी यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों ने आपसी सहमति से दो साल बाद तलाक ले लिया था।

2018 में की थी शादी

बता दें, अतहर खान और टीना डाबी की मुलाकात साल 2016 में आईएएस की ट्रेनिंग के दौरान हुई थी। राजस्थान कैडर के ये दोनों टॉपर्स एक-दूसरे से प्यार करने लगे थे। काफी दिनों तक दोनों के बीच प्यार संबंध रहा। बाद में साल 2018 में टीना और अतहर ने शादी कर ली थी। दोनों की यह शादी खूब चर्चा में आई थी। अब एक बार फिर आईएएस अधिकारी टीना डाबी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस बार वे साल 2013 बैच के यूपीएससी टॉपर और आईएएस प्रदीप गवांडे से शादी रचाने जा रही हैं।

टीना डाबी शेयर की फोटोज़

इस बात का खुलासा महिला अधिकारी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये किया है। उन्होंने आईएएस प्रदीप गवांडे संग तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, ‘वो मुस्काैन पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो।’ वहीं, आईएएस प्रदीप गंवाडे ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी और महिला अधिकारी की तस्वीरों को साझा किया है। इनमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नज़र आ रहे हैं। मालूम हो, टीना डाबी की तरह प्रदीप गंवाडे की भी यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी एक शादी टूट चुकी है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं अधिकारी

गौरतलब है, राजधानी दिल्ली की निवासी टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि वे अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी खासी फैंन फॉलोइंग है। महिला अधिकारी अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियोज़ से इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं। बता दें, टीना की तरह उनकी बहन रिया डाबी ने भी देश की सबसे कठिन परीक्षा यूपीएससी का एग्जाम पिछले वर्ष क्लीयर कर लिया था। उन्होंने मात्र 23 साल की उम्र में यूपीएससी का एग्जाम क्लीयर कर इतिहास रच दिया था।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *