Breaking News

जब ड्रीम गर्ल को अपने स्टारडम की चुकानी पड़ी थी भारी कीमत, जानिये क्या है वो किस्सा

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपनी अदाकारी से करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है। एक्ट्रेस ने 70-80 के दशक में कामयाबी के उस शिखर को छुआ है जिसे पाने के लिए अभिनेत्रियों सालों-साल मेहनत करती हैं लेकिन तब भी पीछे ही रह जाती हैं।

हेमा की एक झलक के दीवाने थे लोग

फिल्म जगत की खूबसूरत अदाकारा हेमा मालिनी को फैंस ड्रीम गर्ल के नाम से भी जानते हैं। एक्ट्रेस के प्रति लोगों की दीवानगी का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है, जब भी अपने घर से शूटिंग के लिए निकलती थीं हज़ारों की भीड़ उनके गेट पर एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए खड़ी रहती थी। लेकिन वो कहते हैं न कि कई बार इंसान को अपनी कामयाबी की भी कीमत चुकानी पड़ती है। ठीक ऐसा ही हुआ बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ।

यह घटना है साल 1968 की जब बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में हेमा मालिनी का नाम शामिल था। उस वक्त एक फैन की वजह से उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ी थी। दरअसल, एक्ट्रेस का एक फैन पाकिस्तान से उनके घर के बाहर आकर बैठ गया। वह हेमा की एक झलक पाने के लिए रोज उनके घर के बाहर आकर बैठा रहता। कई दिनों तक यह सब चलता रहा लेकिन एक्ट्रेस ने उसे कभी नोटिस ही नहीं किया।

घर में घुसा फैन, नौकरों ने समझा चोर

ऐसे में उसने योजना बनाई कि वह अभिनेत्री के घर में घुस जाएगा और उनसे जाकर मिलेगा। उसने ठीक वैसा ही किया, पहले वह घर में दाखिल हुआ उसके बाद हेमा के कमरे की ओर बढ़ा। हालांकि, इस दौरान उसे घर की नौकरानी ने देख लिया और वह चोर-चोर चिल्लाने लगी। यह सुनकर घर के अन्य सभी नौकर और हेमा के पिता भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने देखा कि वह आदमी हाथ में चाकू लिए खड़ा है। यह सब देखकर हेमा के पिता घबरा गए, उन्होंने पुलिस को फोन करना चाहा लेकिन वे नहीं कर सके। उन्हें हार्ट अटैक आ गया था।

पिता की मौत
जल्दी ही सभी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हेमा के पिता ने दम तोड़ दिया था। इस बात का एक्ट्रेस को बहुत गहरा सदमा पहुंचा था। उन्हें लगता था कि उनकी वजह से ही उनके पिता की मृत्यु हुई है। उनकी कामयाबी ने उनके पिता को उनसे छीन लिया।

About Editorial Team

Check Also

यह है दुनिया की टॉप 10 फिल्में, IMDB में रेटिंग में हैं टॉ पर

आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी वेबसाइट के बारे में जिसकी जानकारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.