Breaking News

बकरी ने दिया दो पैर वाले अनोखे बच्चे को जन्म, इंसानों से मिलती है शक्ल, तस्वीरें वायरल

संतान ईश्वर का आशीर्वाद मानी जाती है, फिर चाहें वो इंसान की औलाद हो या जानवर की। माता-पिता के प्यार और विश्वास की निशानी होती है संतान। जिस तरह से एक मां अपने बच्चे को जन्म देती है ठीक उसी तरह से एक मादा जानवर भी अपने बच्चे को जन्म देती है। वह भी उसे महीनों तक अपने पेट में रखती है फिर जब उसका बच्चा बाहर निकलने लायक बन जाता है तो वह उसे धरती पर जन्म देती है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के विषय में बताने जा रहे हैं जो सुनने में काफी अजीब है।

बकरी ने दिया इंसान की शक्ल के बच्चे को जन्म

दरअसल, असम के कछार से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को चौंका कर रख दिया। दरअसल, कछार थानाक्षेत्र के गंगापुर गांव में एक बकरी ने इंसान की शक्ल के बच्चे को जन्म दिया है। इस अनोखी घटना की खबर फैलते ही लोगों का तांता लग गया है।

जानवर के बच्चे के दो पैर

बता दें, गंगापुर गांव के निवासी शंकर दास के पास दो बकरी हैं। इनमें से एक बकरी ने हाल ही में एक इंसानी शक्ल के बच्चे को जन्म दिया है। हालांकि, यह बच्चा मृत पैदा हुआ है। बताया जा रहा है कि इस बच्चे की आंख, नाक-कान, मुंह सब इंसानों की तरह हैं। वहीं, हैरानी की बात ये है कि इस बच्चे के सिर्फ दो पैर हैं। इसे देखने के लिए भारी संख्या में दूर-दराज के लोग पहुंच रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मालूम हो, अब इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें लोग बकरी के बच्चे को देखने के लिए शंकर दास के आवास की ओर जाते दिख रहे हैं। वहीं, इस बच्चे की तस्वीरें भी इंटरनेट के गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि ऐसा कैसे संभव है?

लोगों ने बताया श्राप

गौरतलब है, सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद अब यूजर्स उसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग इस बच्चे को ईश्वर का आशीर्वाद बता रहे हैं जबकि कुछ इसे श्राप बता रहे हैं। लेकिन सोंचने वाली बात है कि कोई जानवर इंसान की शक्ल के बच्चे को जन्म कैसे दे सकता है?

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *