Breaking News

दो दो शादी करने के बाद भी अकेले रहती हैं ये चार टीवी हसीनाएं.

एक समय ऐसा था जब टीवी जगत की इन चार अभिनेत्रियो ने अपने हुस्न से टीवी की दुनिया में चार चांद लगा दिए थे .परदे पर दर्शकों को यह खूब पसंद आया करती थी हम बात कर रहे हैं टीवी जगत की उन पांच अदाकाराओं के बारे में जो अपने अभिनय से दर्शकों के दिलो पर राज करती थी.वो अपने हुस्न से खूब सुर्खियां बटोरती थी. लेकिन इन अभिनेत्रियों ने दो दो शादी करने के बावजूद भीं आज सिंगल जीवन बिता रही हैं .और आज हम आपको इन चार अभिनेत्रियों के बारे में बताने रहे हैं.जिन्होंने दो दो शादियां करने के बावजूद भी आज अपना जीवन अकेले ही गुजार रही हैं.

श्वेता तिवारी


कसौटी जिंदगी से अपना नाम बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी.और इस शादी से उन्हें एक लड़की भी पैदा हुई थी जिसका नाम पलक था लेकिन श्वेता तिवारी का राजा चौधरी से साल 2012 में तलाक हो गया था.इसके बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली संग शादी की थी और दोनो का एक बेटा भी है.लेकिन श्वेता का अभिनव संग यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नही चला और दोनो एक दूसरे से अलग रह रहे हैं.

स्नेहा वाघ


34 साल की स्नेहा वाघ आज किसी परिचय की मोहताज नही है इन्होंने एक वीर की अरदास वीरा , जयति,चंद्रगुप्त मौर्य, कहत हनुमान जय श्री राम जैसे सीरियल में काम किया है.स्नेहा ने भी दी शादी की लेकिन इनके जीवन में भी वैवाहिक सुख देखने को नहीं मिला

चाहत खन्ना


टीवी की दुनिया की जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस में चाहत खन्ना का नाम शामिल हैं.चाहत खूबसूरत के साथ साथ अपनी सहारा पर भी काफी ध्यान देती हैं आपको बता दें की चाहत ने भी दी शादियां की है और दोनो शादियों में उन्हें सुख नही मिल पाया. चाहत ने पहली शादी केवल 20साल की उम्र में भरत नरसिंघानी से की थी इन्होंने भारत से साल 2006 में शादी की थी और दोनो साल 2007 में अलग हो गए थे .वहीं चाहत ने दूसरी शादी फरहान मिर्जा से की थी और चाहत का यह रिश्ता भी साल 2018में टूट गया .वहीं एक रिपोर्ट्स के अनुसार चाहत के दूसरे फरहान चाहत की तबियत खराब रहने पर भी शारीरिक संबंध बनाया करते थे.

दीपशिखा नागपाल


44 वर्षीय दीपशिखा छोटे परदे से लेकर बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों में काम किया है आपको बता दें की दीप शिखा एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं इन्होंने ने अपनी पहली शादी साल 1997 में जीत उपेंद्र संग रचाई थी .लेकिन दोनों का यह रिश्ता साल 2010 में टूट गया था. वहीं दीप शिखा ने दूसरी शादी साल 2012 में केशव से हुई थी .लेकिन दोनो के बीच यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नही चला. और 2016 में इन दोनो का तलाक हो गया.फिलहाल दीपशिखा नागपाल अपने बच्चों की परवरिश खुद ही कर रही हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.