Breaking News

पांच ऐसे एक्टर जिन्हें हैंडसम होने का बाद भी नहीं मिला हीरो बनने का मौका, विलेन बनने कर ही बटोरी वाहवाही

आज के ज़माने में हर कोई चाहता है की बॉलीवुड में हीरो का किरदार निभाए.और इसके लिए सपने सजाए हजारों लोग मायानगरी मुंबई का रुख करते हैं.और आज हम ऐसे तीन स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं.जिनके पास खूबसूरती के साथ बेहतर पार्सनालैटी भी है.लेकिन फिर भी उन्हें हीरो बनने का मौका नहीं मिला.और उन्होंने फिल्मों में बतौर विलेन का किरदार निभाया.

राहुल देव

साउथ फिल्मों। में एक से बडकर एक फिल्मों में काम करने वाले राहुल देव आज किसी परिचय के मोहताज नही है.इन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अपना लोहा मनवाया है.राहुल भी फिल्मों बतौर एक्टर काम करना चाहते थे.लेकिन उन्हें यह मौका हासिल नही हुआ और उन्हे फिल्म में नेगेटिव रोल ही करने पड़े.

गेविन पकर्ड

अगर आप भी 90की फिल्मों से ताल्लुक रखते हैं .तो आपकी गेविन का चेहरा याद होगा.गेविन अपनी खूबसूरती और शानदार बॉडी के लिए जाने जाते थे.गेविन उस समय के सबसे खूबसूरत विलेन के तौर पर जाने जाते थे.लेकिन उन्हें भीं फिल्मों में हीरो बनने का मौका नही मिला .गेविन ने फिल्म मोहरा ,चमत्कार ,जैसी फिल्मों में शानदार किरदार निभाया था.जिसे लोग आज भी बेहद पसंद करते है.

मोहनीश बहल

बता दें की मोहनीश बहल अपने अच्छे लुक्स और खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं.और इन्होंने काफी शानदार फिल्म में काम किया है.फिल्म हम आपके हैं कौन,हम साथ साथ है,में इन्होंने पॉजिटिव रोल भी निभाए हैं.लेकिन दर्शकों को इनका पॉजिटिव रोल पसंद नही आया है.और इन्होंने अधिकतर फिल्मों में नेगेटिव रोल ही निभाया है.

सोनू सूद

सोनू सूद को शायद ही कोई होगा जो उन्हें नही जानता हो.सोनू ने भले ही फिल्मों में नेगेटिव रोल किया हो लेकिन असल जिंदगी में यह एक दरियादिल इंसान हैं.बता दें की सोनू सूद आज किसी परिचय के मोहताज नही है.इन्होंने बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक शानदार किया है.और आज एक बड़े एक्टर के तौर पर जाने जाते है .बता दें की सोनू ने शहीद आजम फिल्म से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था.और नेगेटिव रोल के अलावा सोनू ने फिल्मों में पॉजिटिव रोल की भूमिका निभाई है.पोस्टिव रोल में उन्होंने अशोक बनाया आपने ,हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्म में काम किया .लेकिन दर्शकों को उनका पॉजिटिव रोल कुछ खास पसंद नही आया.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *