Breaking News

फिल्म RRR ने पार किया 1000 करोड़ का आंकड़ा,ऐसे बन सकती है नंबर वन

साउथ के मशहूर सुपर स्टार एसएस राजामौली को आज कौन नही जानता.राजामौली ने बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों में काम कर इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बना ली है.अब RRR की आपार सफलताओं के बाद मौली ने साउथ इंडस्ट्री में खुद को अलग मुकाम पर खड़ा किया है.और इसके साथ साउथ के सबसे बड़े डायरेक्टर में इन्होंने अपना नाम शामिल करा लिया है.एसएस राजामौली साउथ के सबसे अधिक पैसा कमाने वाले डायरेक्टर हैं.और अब इनकी आने वाली फिल्मों में दर्शकों द्वार काफी उत्साह देखने को मिलता है.

आरआर ने पार किया 1000 करोड़ का आंकड़ा


दक्षिण सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एसएस राजामौकिबके निर्देशन में बनी फिल्म RRR ने अब तक 1000 करोड़ की मोटी कमाई कर ली है.इसके साथ RRR सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है. RRR दर्शकों द्वारा काफी पसंद की कि रही है.और इस फिल्म को खूब सारा प्यार मिल रहा है.बता दें की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 हजार करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

मनोबला ने शेयर किया आंकड़ा


फिल्म की कमाई पर सीधा नजर रखने वाले मनोबला विजयबालन ने एक ताजा आंकड़ा शेयर किया है.इस फिल्म ने 16 वें दिन ही वर्लवाइड 1000 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है.और इससे पहले सबसे अधिक कमाई करने के मामले में बाहुबली 2और दंगल है के नाम है.और कयास लगाया जा रहा है की यह फिल्म आने वाले समय में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

नंबर वन बनने की रेस में


बता दें की फिल्म RRR जल्द ही सबसे ज्यादा कमाई करनेवाली फिल्म बन सकती हैं. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म दंगल ने अब तक सबसे अधिक 2024 करोड़ की कमाई की है.और इसके साथ दंगल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है.जबकि बहुबालि का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 1810 करोड़ रुपए था.वहीं बजरंगी भाईजान का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 969 करोड़ था.और सीक्रेट सुपरस्टार का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 977 करोड़ रुपए है.जिसे फिल्म RRR ने पर कर लिया है.

दो स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी है RRR


बता दें की फिल्म RRR दो स्वंत्रता सेनानी की कहानी है.अल्लूरी सीता रामाराजू और कोमाराम पर आधारित यह फिल्म बहुत कुछ बयां करती है.यह एक काल्पनिक कहानी है.इन दो स्वंत्रता सेनानियों ने मिलकर हैदराबाद के निजाम और ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई की थी.और इस फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी कोमियो के रोल में नजर आए हैं. वहीं साउथ सुपर स्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आए है.और इस फिल्म में आपको रामचरण और जूनियर एनटीआर का एक नया अवतार देखने को मिलेगा.इन दो सुपर स्टार ने इस फिल्म को हिट बनने के लिए कड़ी मेहनत की है. वहीं जानकारी के लिए बता दें की इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *