Breaking News

शोरुम में हुई बेज्जती से आहत किसान 10 लाख रुपये लेकर पहुंचा, बोला- ‘कार दो..’

इंसान की फितरत होती है कि वह सामने वाले को उसके कपड़े, उसकी भाषा, उसके रहन-सहन से जज कर लेता है। कई बार उसका यह आंकलन सही भी निकलता है लेकिन कई बार उसे मुंह की भी खानी पड़ती है।

ऐसा ही तब हुआ जब कर्नाटक के तुमकुर स्थित कार के शोरुम में एक व्यक्ति अपने दोस्तों के साथ कार खरीदने के लिए पहुंचा। इस दौरान सेल्समैन ने उसके पहनावे और बोल-भाषा को देखकर समझा कि वह कोई कार खरीदने नहीं आया है सिर्फ टाइम पास करने के लिए आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पर सेल्समैन ने कार के फीचर्स, उसकी डीटेल्स आदि के विषय में बताने की बजाए उस व्यक्ति से बदतमीजी की और उसे खूब बेज्जत किया।

उस वक्त वह व्यक्ति चुपचाप खड़ा सुनता रहा जब सेल्समैन ने उसे शोरुम से निकाल दिया तब वह 30 मिनट बाद फिर लौटा। इस बार वह खाली नहीं लौटा था उसके हाथ में 10 लाख रुपये थे। उसने मैनेजर से कहा कि मुझे कार चाहिए। गरीब दिखने वाले व्यक्ति के पास 10 लाख रुपये देखकर सेल्समैन का मुंह धुंआ हो गया। हालांकि, उसे कार शोरुम से उस दिन भी नहीं मिल सकी। उसे डिलीवरी के लिए तीन का समय दिया गया।

जानकारी के मुताबिक, तीन दिन बाद भी जब उसकी कार की डिलीवरी नहीं हुई तो उसने अपने दोस्तों के साथ शोरुम पर जाकर हंगामा किया और बाद में पुलिस से शिकायत की। इसपर पुलिस ने बुजुर्ग व्यक्ति को समझा-बुझाकर वापिस जाने के लिए मनाया और उसे आश्वासन दिया कि 2-3 दिनों में उनकी कार की डिलीवरी हो जाएगी।

बता दें, जिस व्यक्ति के साथ शोरुम में यह घटना हुई उसके विषय में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका नाम केम्पेगौड़ा आरएल है। वे पेशे से किसान हैं। उनके खेतों में चमेली और क्रॉसेंड्रा की फसल उगाई जाती है। इससे उन्हें अच्छी कमाई होती है।

About Editorial Team

Check Also

1800 करोंड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ यदाद्रि मंदिर, दरवाजों पर लगा है 125 किलो से अधिक सोना

साउथ इंडिया के मंदिरों की बात ही निराली होती है। यहां के लोगों में ईश्वर …

Leave a Reply

Your email address will not be published.