Breaking News

जानिए देश के चार फ्लाइट डाइनिंग रेस्टुरेंट के बारे में, जो जमीन से 100 से 150 मीटर की ऊंचाई पर हैं स्थित

आज हम अपने जीवन में रेस्टोरेंट का आनंद लेते हैं और हर बार कोई नई जगह पर खाना खाने के लिए अपने परिवार या अपने दोस्तों के साथ जाया करते हैं .लेकिन रेस्टोरेंट कई प्रकार के होते हैं.आपने देखा होगा की रेस्टोरेंट के मालिक रेस्टोरेंट को सजाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते हैं वह चाहते हैं ग्राहक को हमारी ओर से कोई दुविधा ना हो. हम कभी पानी के बीच में बैठकर रेस्टोरेंट में खाने का आनंद लेते हैं तो कभी आसमान की सैर कर रहे होते हैं हमारे देश में तरह-तरह के रेस्टोरेंट्स पाए जाते हैं और आज हम बात कर रहे हैं ऐसे चार रेस्टोरेंट के बारे में जो फ्लाइंग डायनिंग रेस्टोरेंट है. इस रेस्टोरेंट में वेटर भी आपको जमीन से 100 से 150 मीटर की दूरी पर अपनी सर्विस देते हुए दिखाई पड़ेंगे. और आप इस रेस्टोरेंट का अपनी फैमिली अपने दोस्तों के साथ आनंद ले सकते हैं तो आइए जानते हैं देश के वह चार फ्लाइंग डायनिंग रेस्टोरेंट जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते हैं.

Flight dining restaurant Goa

गोवा में या रेस्टोरेंट काफी प्रचलित है .और लोग दूर-दूर से इस रेस्टोरेंट में खाने आया करते हैं .हम आपको बता दें इस रेस्टोरेंट में आप एक बार में 25 लोग एक साथ बैठकर खाने का आनंद ले सकते हैं और साथ ही यह ब्रेकफास्ट और खाने के लिए आधे घंटे से 1 घंटे का समय दिया जाता है.

बिस्वा रेस्टोरेंट

बता दें कि विश्वास रेस्टोरेंट देश का सबसे प्रचलित हैंगिंग रेस्टोरेंट है यह एक बार में 50 आदमी एक साथ बैठकर खाना खा सकता है. इस रेस्टोरेंट में इस रेस्टोरेंट में आप जमीन से 50 मीटर की ऊंचाई पर बैठकर खाने का आनंद ले सकते हैं.और यह कोलकाता में स्तिथ हैं.

डाईन इन द स्काई

यह रेस्टोरेंट बंगलौर में स्तिथ है.और अगर आप भी बंगलौर में रहते हैं हैं.तो इस हैंगिंग रेस्टुरेंट का आनंद ले सकते हैं.यह रेस्टुरेंट जमीन से 120 फिट की ऊंचाई पर बना हैंगिंग रेस्टुरेंट हैं. यह रेस्टोरेंट सुबह 4:30 बजे से 8:30 बजे तक अपनी सर्विस प्रोवाइड करता है

फ्लाइ डायनिंग रेस्टुरेंट

दिल्ली से सटे नोएडा में स्थित फ्लाई डायनिंग रेस्टोरेंट है अगर आप दिल्ली एनसीआर में रहते हैं इस रेस्टोरेंट का आनंद ले सकते हैं .यह जमीन से 160 मीटर की ऊंचाई पर स्थित है.हम आपको बता दें की इस रेस्टोरेंट अपने आप में एक खास पहचान रखता हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.