Breaking News

कभी इन पांच एक्टरों ने जेठालाल का किरदार निभाने से किया था इंकार,आज होता है पछतावा,

हम सभी आजकल अपने घरों में टीवी देखते हैं और पसंदीदा सीरियल को देखते हैं .और तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को कौन नहीं जानता .और इस शो का सबसे मुख्य किरदार जेठलाल है.और आज हम बात करने जा रहे हैं जेठा लाल के किरदार की .आपको बता दें की जेठा लाल का किरदार निभाने के लिए इन 5 सुपरस्टार को मौका मिला लेकिन इन्होंने जेठालाल का किरदार निभाने से मना कर दिया.और बाद में यह किरदार दिलीप जोशी को मिला.आइए जानते हैं उन 5 एक्टरों के बारे में जिन्होंने जेठालाल का किरदार निभाने से मना कर दिया था.

अली असगर

द कपिल शर्मा शो मे नानी के किरदार से मशहूर अली असगर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है इन्होंने द कपिल शर्मा शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल जैसे बड़े शो का हिस्सा रहे हैं. तारक मेहता के उल्टा चश्मा के लिए अली असगर को जेठा का किरदार ऑफर हुआ था लेकिन उनके पास वक्त ना होने की वजह से उन्होंने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया था.

एहसान कुरेशी

एहसान कुरेशी टीवी जगत का एक बड़ा नाम रहे हैं उनकी पहचान एक स्टैंड अप कॉमेडियन के रूप में की जाती है एहसान कुरेशी कॉमेडी के साथ अच्छी खासी एक्टिंग भी कर लेते हैं इस वजह से शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने उनसे बात की थी लेकिन उन्होंने इस शो के लिए साफ इंकार कर दिया था.

योगेश त्रिपाठी

टीवी जगत की मशहूर शो भाभी जी घर पर है में हप्पू सिंह की भूमिका निभाने वाले योगेश त्रिपाठी की एक्टिंग को लोग काफी सहारते हैं. एक जानकारी के अनुसार योगेश त्रिपाठी को जेठालाल का किरदार निभाने के लिए ऑफर मिला था. लेकिन उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल के कारण जेठालाल का किरदार निभाने से मना कर दिया था.

राजपाल यादव

बॉलीवुड की कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले एक्टर राजपाल यादव वैसे तो बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों में नजर आते हैं लेकिन मेकर्स ने उन्हें जेठालाल के किरदार के लिए फोन किया था. लेकिन राजपाल यादव ने टीवी इंडस्ट्री में काम ना करने की वजह से इस किरदार को निभाने से मना कर दिया था.

किकू शारदा

किकू शारदा वैसे तो कई सारे शोज में नजर आ चुके हैं और वह टीवी जगत के बड़े एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं फिलहाल किकू शारदा द कपिल शर्मा शो का अहम हिस्सा है. वैसे किकू शारदा को भी या ऑफर किया गया था कि वह जेठालाल का किरदार निभाए लेकिन किकू शारदा फुल टाइम सीरियल में काम नहीं करना चाहते थे .और उन्होंने भी इस कदर को निभाने से मना कर दिया.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *