Breaking News

इंजीनियर ठेला लगाकर दो दोस्त कर रहे हैं मोटी कमाई,कमाई जान की हैरान हो जाएंगे आप

कोरोना महामारी ने बहुत से लोगों का जीवन बिगाड़ा और बहुत से लोगों का जीवन बनाया भी क्योंकि देश में बहुत सारे लोगों की नौकरियां चली गई और बहुत सारे लोगों को इसका फायदा भी हुआ और आज हम बात कर रहे हैं ऐसे दो दोस्त की जिनकी कंपनी ने उन्हें work-from-home दे दिया और इन दो दोस्तों ने अपने दिमाग का प्रयोग कर बिरयानी का ठेला लगाने के बारे में सोचा और आज या दोस्त इस बिरयानी के ठहरे से अच्छी खासी कमाई कर रहे हैं. बता दे क्या दो दोस्त इंजीनियर ठेला के नाम से बिरयानी का ठेला लगाते हुए नजर आते हैं और इनकी बिरयानी लोगों को खूब पसंद आती है और यह दिन का अच्छा खासा पैसा कमाते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक यह दिन भर में 8 से 10 हजार रुपए कमा लेते हैं.

इंजीनयर्स हुआ दो दोस्त

बता देंगे उड़ीसा के मनका नगरी में कलेक्ट्रेट ऑफिस के सामने दो दोस्त बिरयानी का ठेला लगाते हैं दरअसल कोरोना महामारी के दौरान या दो दोस्त अपनी कंपनी में वर्क फ्रॉम होम काम किया करते थे लेकिन अपना काम निपटाने के बाद इन्होंने कुछ अलग करना चाहा और दोनों दोस्तों ने बिरयानी का ठेला लगाने का सोचा पहले या बिरयानी सीधा वेंडर्स को सील कर दिया करते थे लेकिन वेंडर्स ग्राहकों को बिरयानी सही से नहीं परोसे थे. और साफ सफाई का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखते थे ऐसे में इन दो दोस्तों ने ग्राहकों से सीधे जुड़ने का फैसला किया. जानकारी के लिए बता दें कि या दो दोस्त का नाम प्रियम और सुमित है.

प्रियम ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बहुत सारे लोग स्ट्रीट फूड को खाना चाहते हैं क्योंकि लोगों के पास इतने पैसे नहीं होते कि वह महंगे होटल में जाकर खाना खा सके. लेकिन लोग स्ट्रीट फूड पर साफ सफाई नहीं रखते हैं और यहीं से हमारे दिमाग में एक आईडिया आया कि क्यों ना हम ग्राहकों को स्ट्रीट फूड के साथ-साथ स्वच्छ फूड देने का प्रयास करें और यहीं से शुरुआत होती है इंजीनियर ठेले की.

लजीज बिरयानी बेचते हैं दोस्त

बता दे कि दोनों दोस्तों को पहले बिरयानी बनाने बिल्कुल भी नहीं आती थी लेकिन इन्होंने एक बावर्ची किराए पर रखा और उस बावर्ची से इन्होंने बिरयानी बनाने की रेसिपी सीखे शुरुआती में इन्होंने 50000 का निवेश किया. और इस निवेश के साथ-साथ उन्होंने बिरयानी बनाने की कला भी सीखें जिसके बाद अभिया दो दोस्त बिरयानी बेचते हुए नजर आते हैं. और दिन भर में 8 से 10 हजार रुपए कमाते हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.