Breaking News

नकली सलमान खान को रोड पर रील बनाना पड़ा महंगा, खानी पड़ी जेल की हवा

आजकल लोग इंटरनेट पर रातों-रात फेमस होने के लिए रियल और यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं. और लोग रातों-रात फेमस भी हो जाते हैं. वैसे तो बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं के हमशक्ल मौजूद हैं और वह बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखते हैं. बता दें कि सलमान खान से लेकर शाहरुख खान अक्षय कुमार के जैसे दिखने वाले इंटरनेट पर कई सारे लोग मिल जाते हैं जो इन की कॉपी कर रातो रात वायरल हो जाते हैं .और लोग उन्हें बेहद प्यार भी देते हैं और इनकी वीडियोस को लाइक करते हैं. और उत्तर प्रदेश की राजधानी से एक ऐसी खबर आ रही है जहां पर सलमान खान के गाने पर एक्टिंग कर रहे शख्स को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं इस लेख में.

दरअसल यूपी की राजधानी लखनऊ में एक शख्स सलमान खान के गाने पर उनकी एक्टिंग करते हुए बीच सड़क पर नजर आ रहा था. और यह शख्स सलमान खान की कॉपी करते हुए नजर आ रहा था. बता दें कि यह शख्स हमेशा से लखनऊ की सड़कों पर वीडियो बनाया करता था. और इसमें सफल भी रहा लेकिन इसी बीच लखनऊ पुलिस ने बीच सड़क पर वीडियो बनाने के जुर्म में इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस शख्स की पहचान आजम अंसारी के रूप में हुई है. और इस शख्स की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है बात अगर आजम अंसारी की यूट्यूब की करें तो इसके अच्छे खासे सब्सक्राइबर मौजूद हैं. आजम अंसारी के यूट्यूब पर करीब 1.67 लाख सब्सक्राइबर मौजूद हैं. वही इंस्टाग्राम की बात करें तो आजम के 77000 हजार से ज्यादा फॉलोअर हैं. जानकारी के लिए बता दें कि आजम अंसारी सलमान खान के कई गानों पर रिल्स बना चुके हैं. और लगभग गाने सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं.

आजम अंसारी पर लगे हैं यह आरोप

पुलिस के मुताबिक आजम अंसारी पर या आरोप लगा है. कि वह भी सड़क में सलमान खान के गाने पर परफॉर्म कर रहे थे. जिससे लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई थी .और आने जाने वाले वाहनों पर भी इसका असर पड़ा था और यही वजह है. कि यूपी पुलिस ने आजम अंसारी को अरेस्ट कर लिया. और आजम अंसारी लखनऊ के घंटाघर स्थित रील्स बना रहे थे. तभी वहां पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और जेल में डाल दिया. पुलिस ने इस मामले पर शांति भंग करने का आरोप लगाया है और धारा 151 के तहत केस दर्ज किया है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.