Breaking News

केरल के एक दंपति ने सुपरस्टार धनुष को बताया अपना बेटा, कोर्ट ने भी जारी किया समन

साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड में अपना नाम बढ़ा चुके धनुष आज किसी भी प्रकार के परिचय के मोहताज नहीं हैं इन्होंने साउथ सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया धनुष आज इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आती है और लोग इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं हम आपको बता दें धनुष मशहूर डायरेक्टर और अभिनेता कस्तूरी राजा के बेटे हैं. और धनुष इस बार सुर्खियों में आ गए हैं .दरअसल केरल के एक दंपति ने दावा किया है की धनुष उनके बेटे हैं. केरल के रहने वाले कैथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने यह दावा करते हुए मद्रास हाई कोर्ट में केस दर्ज कराया है.

कोर्ट ने किया समन जारी

बता दे कि कोर्ट ने धनुष को समन जारी किया है केरल के रहने वाले इस कपल ने कहां है की धनुष ने जो डीएनए पुलिस को सौंपे हैं वह नकली हैं. इस दंपति का कहना है कि धनुष उनके तीसरे बेटे हैं और वह फिल्मों में काम करने के लिए उनके घर को छोड़ आए थे वही इस दंपति हैं धनुष को 65000 रुपए महीने मुआवजे की मांग की है. वही बात अगर धनुष्य करें तो धनुष ने इस दंपति की बात को गलत ठहराया है .दरअसल इस दंपति ने धनुष पर साल 2017 में एक केस कर दिया था. हालांकि धनुष इस केस को जीत चुके हैं लेकिन इस दंपति ने फिर एक बार मुद्दे को उठाया है. ऐसे में कोर्ट ने धनुष को समन जारी किया है.

धनुष की आगामी फिल्म

धनुष्य कैरियर पर नजर डालें तीनों ने हाल ही में अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ अतरंगी रे फिल्म में नजर आए थे. इससे पहले वह बॉलीवुड में अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर के साथ भी काम कर चुके हैं उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म रांझना से अपना डेब्यू किया था. खाना की धनुष साउथ सिनेमा के जाने-माने चेहरे हैं और वह फिल्म मारी में भी नजर आ चुके हैं धनुष की आगामी फिल्म की बात करें तो उन्होंने अपनी हॉलीवुड में भी धाक जमाई हुई है. अरे वह हॉलीवुड फिल्म द ग्रेट मैंन,में नजर आने वाले हैं.

पत्नी से ले चुके हैं तलाक

धनुष की निजी जीवन के करें तो उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से 17 जनवरी 2022 को तलाक ले लिया है. दोनों कपल ने साथ में आकर एक स्टेटमेंट दिया था कि हमारा सफर काफी शानदार रहा हम एक दोस्त और एक शुभचिंतक के रूप में इतने दिनों तक साथ रहे और अब हमारा रास्ता अलग हो रहा है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *