Breaking News

टुकड़े टुकड़े गैंग की सदस्य हैं दीपिका पादुकोण, अनुपम खेर संग फोटो शेयर करने पर लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री की सबसे बड़ी एक्ट्रेस मानी जाती है. उनकी फैन फॉलोइंग भी करोड़ों में लोग उन्हें बेहद प्यार देते हुए नजर आते हैं बता दें कि दीपिका पादुकोण हमेशा से सुर्खियां बनी रहती हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत शाहरुख खान के ओम शांति ओम की और इसके बाद उन्होंने अपने जीवन में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्ट्रेस में से एक हैं. और ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने दीपिका के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. उसे लोग बेहद पसंद भी कर रहे हैं वहीं दीपिका को इस फोटो के कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलभी होना पड़ रहा है.

अनुपम ने शेयर की तस्वीर

बता दें कि अनुपम खेर ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. और लोग इस तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं और यह तस्वीर वायरल हो गई है इस तस्वीर में अनुपम खेर ने लिखा कि मुझे खुशी हुई अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से मिलकर उन्होंने उनकी तारीफ में लिखा या एक मांझी हुई एक्टर हैं. इन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में वह मकाम हासिल किया जो अच्छे अच्छे नहीं कर पाते. अनुपम ने अपने कैप्शन में लिखा कि मुझे दीपिका को देख आज गर्व होता है. दरअसल अनुपम ने जो फोटो शेयर की है उसमें दीपिका व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं. वही आपको बता दें कि जहां कुछ लोग इस तस्वीर को बेहद प्यार देते हुए नजर आ रहे हैं. तो कुछ लोग इस तस्वीर मैं नजर आ रही दीपिका पादुकोण को ट्रोलभी कर रहे हैं. बता दें कि दीपिका पादुकोण दुबई के एयरपोर्ट पर अनुपम खेर से मिली थी.

यूजर्स ने किया ट्रोल

अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में एक यूजर्स ने लिखा किया टुकड़े टुकड़े गैंग को सपोर्ट करने के लिए जेएनयू गई थी. दूसरे यूजर्स ने लिखा कि यह भी आजादी मांगने के लिए जेएनयू गई थी. एक यूजर्स ने दीपिका पर निशाना साधते हुए कहा कि सर आप इस अभिनेत्री को क्यों प्रमोट कर रहे हो. वही इस तस्वीर में दीपिका के फेवर में भी कमेंट किए गए एक युवक ने लिखा कि दोनों कलाकार को को एक तस्वीर में देख कर अच्छा लग रहा है. वह दूसरे यूजर्स ने लिखा कि दोनों ही मेरे फेवरेट है.

दीपिका की आगामी फिल्म

दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म पठान है और इसमें या शाहरुख खान के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा दीपिका अमिताभ बच्चन की फिल्म इंटर्न में भी नजर आएंगी. औरत नहीं नहीं दीपिका ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म फाइटर में नजर आने वाली है इससे पहले दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म गहराइयां में लग रही थी .जहां इन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

अनुपम खेर की आगामी फिल्म

हाल में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स को लेकर अनुपम खेर ने और सुर्खियां बटोरी फिल्म में निभाए गए किरदार को काफी पसंद किया गया. बात करें अनुपम खेर की आगामी फिल्म ऊंचाइयों में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन परिणीति चोपड़ा भी नजर आने वाले हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *