Breaking News

यह हैं बच्चन परिवार के वो काले राज़, जिससे अबतक आप थे अनजान

बच्चन परिवार बॉलीवुड में एक बड़ा नाम रखता है. या परिवार अपने अनुशासन और शादी के लिए जाना जाता है बॉलीवुड का कोई भी अवॉर्ड शो हो इस परिवार को आमंत्रित किया जाता है और शो का हिस्सा बनाया जाता है बॉलीवुड में खास और अलग पहचान रखने वाला या परिवार के कुछ गहरे राज भी हैं जिसे हम और आप नहीं जानते हैं. ऐसा माना जाता है कि बच्चन परिवार में कुछ डार्क सीक्रेट्स भी हैं. और आज हम बच्चन परिवार के ऐसे गहरे सीक्रेट्स से पर्दा उठाने जा रहे हैं.

श्वेता बच्चन का हो चुका है तलाक

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता सिंह का महज 21 साल में ही शादी हो गई थी और इनकीशादी दिल्ली की मशहूर बिजनेसमैन निखिल नंदा से हुई थी हालांकि श्वेता बच्चन अपने पिता के घर पर ही रहती हैं क्योंकि आमतौर पर जब भी बच्चन फैमिली की फोटोस हमारे बीच साझा होती है तो उसमें श्वेता बच्चन नजर आती हैं गौरतलब है कि अपने पिता के घर पर श्वेता वर्षों से रह रही हैं और उनके पति निखिल नंदा से उनके तलाक को लेकर कयास लगा रहे हैं.

अमिताभ कर चुके हैं बी ग्रेड फिल्मों में काम

बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया और उन्होंने बड़े बड़े बड़े प्रोजेक्ट में काम भी किया है बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान रखने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने बी ग्रेड फिल्मों में काम किया है बताया जाता है अमिताभ आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और उनका बैंक बैलेंस बिल्कुल खाली हो गया था और पैसों की कमी के कारण उन्होंने साल 2003 में बी ग्रेड फिल्म ,बूम,में काम किया था या फिर उनके करियर पर एक दाग की तरह है.

ऐश्वर्या और श्वेता एक दूसरे को करती हैं नापसंद

बता दें कि ऐश्वर्या और श्वेता की एक दूसरे से बिल्कुल ही नहीं बनती आपने देखा होगा कि जब भी वह किसी इवेंट या पार्टी में नजर आती हैं तो दोनों एक दूसरे से सीधे मुंह बात करते हुए नजर नहीं आती हैं. बता दें कि अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन चाहती थी कि अभिषेक करिश्मा कपूर से शादी करें हालांकि अभिषेक ने ऐसा नहीं किया.

शादी से पहले हो गई थी प्रेगनेंट

बता दें कि श्वेता बच्चन शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी इसलिए पिता अमिताभ बच्चन और मां जया बच्चन ने उनकी शादी महज 21 सालों में ही कर दी हालांकि ऐसा बहुत कम देखा जाता है कि बॉलीवुड में इतनी कम उम्र में किसी की शादी होती है. ऐसा कहा जाता है कि शादी से पहले श्वेता बच्चन प्रेग्नेंट हो गई थी इसलिए उनकी शादी फटाफट करा दी गई थी.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.