Breaking News

जब बॉलीवुड स्टार्स अपने पहनावे पर हुए ट्रोल,अक्षय कुमार से लेकर दीपिका सभी हैं इस लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड में आय दिन कंट्रोवर्सी होती रहती है.कभी फिल्म में बोले गए डायलॉग लोगों को आहत पहुंचाते हैं.तो कभी सेलिब्रेटी के कपड़े विवादों में घिर जाते हैं .कपड़े को लेकर बॉलीवुड में आए दिन सुर्खियां बनती रहती हैं.और आजंके इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं.बॉलीवुड और सेलेब्स से जुड़े हुए पांच विवादो के बारे में जिनके पहनावे को लेकर अधिक से अधिक कंट्रवर्सी हुई .

विकी कौशल

अगस्त 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म , सैम मानेकशॉ, और इस फिल्म का पहला लुक रिलीज होते ही विकी कौशल विवादों में घिर गए हैं.दरअसल इस फिल्म में जो विक्की कौशल ने आर्मी की ड्रेस पहन रखी है.इस ड्रेस पर रिटायर्ड आर्मी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया सैम मानेकशॉ ने कभी पीतल के रंग की बैज का इस्तेमाल नही करते थे.और वे हमेशा ब्लैक बैज का इस्तेमाल करते थे.

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक है.उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम किया था.जिसमे एक गाना था स्लो मोशन और इस गाने में दिशा ने जो साड़ी पहनी थी वह लोगों को बिलकुल ही पसंद नहीं आई थी.

जैकलीन फर्नाडीज

2016 में आई फिल्म दिशूम में जैकलीन भी मुख्य भूमिका में नज़र आई थी.और इस फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने इस फिल्म का विरोध किया .क्योंकि इस फिल्म के एक गाने में जैकलीन ने एक आउटफिट के ऊपर से एक बेल्ट के साथ कृपाण था.और कृपाण सिख समुदाय को आहत करने का काम किया.जिसको लेकर काफी चर्चा होने लगी थी.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म रूस्तम में अखिलेश ने एक नेवी ऑफिसर की भूमिका निभाई थी.और अक्षय ने जिस नेवी यूनिफॉर्म को पहना हुआ था.उसपर 1999 के कारगिल युद्ध के दो मेडल लगे हुए थे.जो की सरासर गलत थे.

दीपिका पादुकोण

फिल्म पद्मावत का विरोध फिल्म के शुरू होने से किया गया था.बता दें की इस फिल्म के एक गाने में दीपिका ने साड़ी पहनी हुई थी,और उनकी कमर साफ साफ दिख रही थी,जिसको लेकर करनी सेना ने विरोध किया था.और इस फिल्म में दीपिका के इस सींस की एडिटिंग करनी पड़ी थी.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.