Breaking News

बॉलीवुड के वह दिग्गज जिनके मौत के बाद हुई उनकी फिल्में रीलीज़, और हिट साबित हुई

भारतीय सिनेमा जगत के दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री आज हमारे बीच नहीं रहे इन दिग्गजों ने पिछले एक-दो सालों के अंदर अपने परिवार और अपने फ्रेंड्स को हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा कह गए लेकिन इन दिग्गजों ने जाते जाते याद के तौर पर अपनी फिल्म छोड़ गए. आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के उन दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्रियों की जो इस दुनिया से रुखसत तो हो गए लेकिन उनके जाने के बाद उनकी फिल्म रिलीज हुई और दर्शकों ने इस फिल्म का लुत्फ आया और उनकी याद को ताजा किया.

सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड में बहुत कम समय में अपना नाम बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत को को इस दुनिया से गए हुए आज 2 साल से भी ज्यादा हो गए हैं .सुशांत सिंह राजपूत 20 जून 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट पर पंखे से लटकते हुए मृत पाए गए थे. इस न्यूज़ में न सिर्फ बॉलीवुड को बल्कि उनके फैंस को भी हैरानी में डाल दिया था हालांकि उनकी मौत के बाद उनकी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हुई थी और या फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.

इरफान खान

बॉलीवुड के मंजे हुए एक्टर में से एक इरफान खान को आज इनके फैंस भुला ही नहीं पाते हैं इरफान आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन वह अपने कामों से लोगों के दिलों में यादें छोड़ गए हैं. इरफान खान की मौत ट्यूमर की वजह से अचानक हो गई थी और इस खबर ने पूरे देश में गम का माहौल खड़ा कर दिया था इसी बीच इरफान अपने कई प्रोजेक्ट को छोड़ इस दुनिया से चले गए थे. और आप 2 साल बाद इरफान खान की फिल्म अपनों से बेवफाई रिलीज होने जा रही है.

श्री देवी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक श्रीदेवी का साल 2018 में दुबई की एक होटल में अचानक से निधन हो गया था जिसका पता आज तक दुबई पुलिस नहीं लगा सकी है. श्रीदेवी के मौत के बाद उनकी फिल्म 2 साल बाद रिलीज हुई थी बता दें कि श्रीदेवी की आखिरी मूवी शाहरुख खान की फिल्म जीरो थी और इस फिल्म में उन्होंने कौमी का रोल निभाया था.

ओम पुरी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक ओमपुरी आज भी किसी परिचय के मोहताज नहीं है उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी फिल्मों में काम किया है. ओम पुरी का निधन 6 जनवरी 2017 को हुआ था. और उन्होंने 66 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था ओमपुरी के मरने के बाद उनकी 10 फिल्में रिलीज हुई थी. लेकिन ओम पुरी की आखिरी फिल्म ओमप्रकाश जिंदाबाद थी और या फिल्म उनकी मौत से ठीक 3 साल बाद 2020 में रिलीज हुई थी.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.