Breaking News

बॉलीवुड के इन सितारों के पास है दुबई का गोल्डन वीज़ा, लिस्ट में शाहरूख से सोनू सूद तक हैं शामिल

बॉलीवुड की ग्लैमरस दुनिया आज पूरे विश्व पर अपनी छाप छोड़ दी हुई नजर आ रही है और बॉलीवुड के अभिनेता भारत के अलावा कई दूसरे मुल्कों पर अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ चुके हैं. आज के लेख में हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्री के बारे में जिनके पास दुबई का गोल्डन वीजा है.

शाहरुख खान

बॉलीवुड के रोमांस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान को दुबई में सबसे पहले गोल्डन वीजा मिला था और इन्हें साल 2016 में दुबई का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था. बता देंगे शाहरुख खान की बहुत सारी प्रॉपर्टीज दुबई में मौजूद है. और वहां के लोग शाहरुख खान को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं.

संजय कपूर

90s के दौर में अपनी धाक जमाने वाले संजय कपूर ने बॉलीवुड में अनेक फिल्मों में काम किया है और इनके पास भी दुबई का गोल्डन वीजा मौजूद है.

संजय दत्त

बॉलीवुड के संजू बाबा के पास भी दुबई का गोल्डन वीरा मौजूद है और इन्हें साल 2021 में दुबई गवर्नमेंट की तरफ से है गोल्डन वीजा मिला था एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की थी.

बोनी कपूर और उनकी फैमिली

बौनी कपूर जानवी कपूर अर्जुन कपूर अंशुला कपूर के साथ साथ खुशी कपूर के पास भी गोल्डन वीजा मौजूद है. मिस्टर इंडिया के मेरे पास निर्माता ने ट्विटर पर लिखा था कि 10 साल के लिए दुबई का गोल्डन वीजा मिलने पर दुबई गवर्नमेंट का धन्यवाद.

वरूण धवन

बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे वरुण धवन के पास भी दुबई का गोल्डन वीजा मौजूद है और उन्होंने इस बात का धन्यवाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दिया था.

सुनील शेट्टी

बता दें कि दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के पास भी दुबई का गोल्डन वीजा मौजूद है और उन्हें भी साल 2021 में दुबई की ओर से वीजा अप्रूव कराया गया था.

उर्वशी रौतेला

बता दे दिग्गज अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पहली ऐसी भारतीय हैं जिन्हें 12 घंटे के अंदर दुबई का गोल्डन प्राप्त हुआ अभिनेत्री ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी और लिखा कि मैं पहली ऐसी भारतीय हूं जिसे 12 घंटे के अंदर दुबई का गोल्डन वीजा मिला है.

नेहा कक्कड़

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के पास भी दुबई का गोल्ड इन वीजा मौजूद है. और उनके साथ-साथ उनके पति रोहनप्रीत के पास भी दुबई का गोल्डन वीजा मौजूद है. बता दें कि दोनों कपल को साल 2021 में दुबई का वीजा प्राप्त हुआ था.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.