Breaking News

मसाज सेंटर के नाम पर होता था देह व्यापार, पुलिस की रेड में खुली सच्चाई

देश में इन दिनों जिस्मफरोशी का धंधा काफी आम हो गया है। कानून जुर्म होने के बावजूद लोग इसकी तरफ जा रहे हैं। आए दिन कोई ना कोई खबर हमारी आंखों के सामने से ऐसी गुजरती ही है जिससे समाज की उस सच्चाई का पता चलता है जिसके विषय में सोंचने में भी घिन आती है। जी हां, आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के विषय में बताने जा रहे हैं जिसमें स्थानीय निवासियों की सूझ-बूझ ने इस गोरख धंधे के दोषियों को पकड़वा दिया।

राजस्थान में हुआ देह व्यापार का खुलासा

body trade used to happen in the name of massage center nagaur rajsthan

दरअसल, राजस्थान के नागौर जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बीकानेर रोड स्थित एक मसाज सेंटर में देह व्यापार किया जा रहा था। इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तुरंत ही अधिकारी अलर्ट हो गए और रेड मार दी। जिसके बाद पुलिस ने जो स्पा के अंदर होते देखा वह बेहद ही चौंकाने वाला था।

स्थानीय निवासियों को हुआ शक

बता दें, बीकानेर रोड स्थित एक स्पा सेंटर में पिछले कुछ महीनों से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। इस बात की भनक स्थानीय निवासियों को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की।

लोगों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए एक प्लान तैयार किया। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने अपने एक हवलदार को ग्राहक बनाकर उस स्पा सेंटर में भेजा। वह मसाज के बहाने उस सेंटर में दाखिल हुआ तभी उसने देखा कि अंदर सेक्स एक्टिविटी चल रही थी। इस बात की सूचना उसने अपने अधिकारियों को दी।

पुलिस टीम ने मारा छापा

सूचना मिलते ही नागौर वृताधिकारी विनोद कुमार गुप्ता ने अपनी टीम के साथ स्पा सेंटर में छापा मार दिया। इस दौरान पुलिस ने देखा कि वहां मौजूद लोग अश्लील हरकते कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने वहां मौजूद सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छापेमारी के दौरान पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया जिसमें 3 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है वे नागौर के ही निवासी हैं और उनके नाम गोपाल सोनी, बलराम मेघवाल, दामोदर भार्गव है। वहीं दोनों महिलाएं दिल्ली और उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं।

2000-3000 में होती थी सेटिंग

रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ये लोग ग्राहकों को मसाज के बहाने स्पा सेंटर में लेकर आते थे। उसके लिए ग्राहकों से 500-600 रुपये चार्ज किए जाते थे। बाद में महिलाएं ग्राहकों को सेक्स के लिए मनाती थीं और उनसे 2000-3000 रुपये में सेटिंग करती थीं। गौरतलब है, पुलिस ने इन सभी के खिलाफ मानव तस्करी और अन्य आरोपों के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इन सभी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.