Breaking News

जब ट्रेन खड़ी कर ड्राइवर चला गया शराब पीने, घंटो पटरी पर ही खड़ी रही ट्रेन

आमतौर पर भारतीय रेल बहुत कम ही अपने निर्धारित समय पर यात्रियों को उनकी मंजिल तक छोड़ देती है हालांकि जब हम ट्रेन का सफर कर रहे होते हैं तो ट्रेन कई बार ट्रैक पर रुक जाती है और हम हंसी मजाक में या बात करते हैं कि शायद ट्रेन के ड्राइवर किस जगह पर रिश्तेदारी होगी. गौरतलब है कि जब हम भारतीय रेल पर सवार होकर यात्रा करते हैं तो हमें कई बार परेशानियों का सामना करना पड़ता है ऐसे में कभी रेलवे ट्रैक या फिर रेलवे सिग्नल को लेकर ट्रेनें लेट हो जाते हैं या आमतौर पर ठंड के मौसम में कोहरे की वजह से ट्रेनें लेट होते हुए दिखाई पड़ती हैं लेकिन बिहार के समस्तीपुर से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. बिहार में एक पैसेंजर ट्रेन के लोको पायलट में ट्रेन बीच में ही खड़ी करके शराब पीने चला गया जिसके कारण यात्रियों को काफी सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा.

शराब पीने चला गया ट्रेन ड्राइवर

बिहार के हसनपुर मैं एक लोकल ट्रेन 1 घंटे से ज्यादा रुकी रह गई. और इस ट्रेन का लोको पायलट शराब पीने पास के बाजार में चला गया आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस ट्रेन को थोड़ी देर के लिए रोका गया था क्योंकि राजधानी एक्सप्रेस को पास होना था इसलिए इस रेन को रेड सिगनल दिखाकर थोड़ी देर के लिए रोका गया था लेकिन ड्राइवर ने कानून का उल्लंघन करते हुए पास के बाजार में शराब पीने चला गया

शराब पीकर किया हंगामा

पैसेंजर ट्रेन 4:00 बज कर 5 मिनट पर सहरसा से चली और बचकर 41 मिनट पर हसनपुर को पहुंची. वहीं इस ट्रेन के ड्राइवर संतोष कुमार को राजधानी पार कराने की सूचना मिली और इस सूचना को मिलते ही संतोष कुमार और उनके साथी एलएलपी कर्मवीर यादव बांस के बाजार में घूमने टहलने निकल गए और शराब पीकर बाजार में हंगामा करने लगे. जब इस पैसेंजर ट्रेन को लाल बत्ती की झंडी दिखाई गई तो यह ट्रेन वहीं पर घंटों खड़ी रह गई इस बात का पता असिस्टेंट मैनेजर को पता चली तो उन्होंने जांच करवाई और इन दोनों ड्राइवर को जीआरपी ने कर्मवीर यादव को गिरफ्तार किया पुलिस के मुताबिक कर्मवीर ने इतनी शराब पी हुई थी कि वह ठीक से अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा था.

डीआरएम ने दिए जांच के आदेश

स्टेशन मास्टर ने इस बात का पता चलते ही ट्रेन को दूसरे लोको पायलट के हवाले किया और ट्रेन को चलता किया वही रेलवे के डीआरएम आलोक अग्रवाल ने इस बात को लेकर जांच के आदेश दे दिए हैं.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *