Breaking News

सना खान से प्रेरित होकर बिग बॉस फेम महजबी सिद्दीकी ने किया हिजाब पहनने का फैसला

इन दिनों देश में हिजाब को लेकर विवाद चरम पर है। अब यह विवाद देश के कोने-कोने में फैल चुका है। स्थिति यह बन चुकी है कि लोग इसे हिजाब बनाम भगवा का नाम देने लगे हैं। पिछले दिनों कर्नाटक के एक कॉलेज से आई तस्वीरों ने सारी सच्चाई बयां कर दीं। उन तस्वीरों में साफतौर पर देखा गया कि कैसे छात्र भगवा पटुका डालकर मुस्लिम छात्राओं का विरोध कर रहे थे।

जायरा वसीम ने किया हिजाब का समर्थन

इन तस्वीरों ने सभी को काफी विचलित किया था। अब यह आग बॉलीवुड इंडस्ट्री तक भी पहुंच गई है। पिछले दिनों दंगल फेम जायरा वसीम ने हिजाब का समर्थन करते हुए लंबा-चौंड़ा पोस्ट साझा किया था। अब बिग बॉस फेम महजबी सिद्दीकी ने भी हिजाब का समर्थन करते हुए उसे जायज़ बताया है।

बता दें, बिग बॉस सीज़न 11 में एक कॉमनर के रुप में एंट्री लेने वाली महजबी ने शो के दौरान काफी सुर्खियां बटोरीं थी। उन्होंने घर में घुसते ही खुद को एनाकोंडा घोषित कर दिया था। हालांकि, उनका सफर बिग बॉस में ज्यादा लंबा नहीं चला था। लेकिन उनका करियर इस शो के बाद ही परवान चढ़ा।

2018 में रिलीज़ हुआ एल्बम

बिग बॉस से निकलने के बाद महजबी को कई टीवी शो और इंवेंट्स में बतौर गेस्ट के रुप में देखा गया था। इस सबके बीच साल 2018 में एक्ट्रेस का एल्बम काफी सुपरहिट हुआ था। वूफर नाम के इस गाने में महजबी को उनके पति अज़ीम शेख के साथ देखा गया था। इस एल्बम में अज़ीम के भाई वसीम शेख ने गाना गाया था।

बता दें, साल 2005 में महजबी और अज़ीम ने शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम आयत है। मालूम हो, देश में चल रहे हिजाब विवाद के बीच महजबी ने इसका समर्थन किया है। उन्होंने एक लंबा-चौंड़ा पोस्ट लिखकर ऐलान किया है कि वे अब से हिजाब पहना करेंगी। इसके पीछे एक्ट्रेस ने फिल्म एक्ट्रेस सना खान से प्रेरित होने का जिक्र किया है।

महजबी ने लिखा पोस्ट

महजबी ने लिखा कि, “मैं यह इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अच्छा महसूस करने के लिए क्या करूं। जब कोई व्यक्ति गुनाह करता है, तो गुनाह की लज्जत कुछ ही समय में खत्म हो जाती है, लेकिन गुनाह कयामत तक बने रहते हैं। मैंने महसूस किया के मैं अपनी असल जिंदगी को भूलकर दुनिया के दिखावे वाली जिंदगी जी रही थी। अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी सुकून नहीं मिल सकता है”। उन्होंने आगे कहा कि, ‘’मैं पिछले 1 साल से सना खान को फॉलो कर रही थी और मैं उनसे बहुत प्रभावित थी। सना से इन्स्पायर होकर ही मैंने हिजाब पहनने का फैसला किया है।‘’

About Editorial Team

Check Also

1800 करोंड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ यदाद्रि मंदिर, दरवाजों पर लगा है 125 किलो से अधिक सोना

साउथ इंडिया के मंदिरों की बात ही निराली होती है। यहां के लोगों में ईश्वर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *