Breaking News

अब सोनाक्षी सिन्हा से अफेयर रखना चाहते हैं भारती के पति हर्ष लिबिंच्या, कही एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की बात

मशहूर कॉमेडियन भरती सिंह आज किसी भी परिचय की मोहताज नही है.उन्होंने यह मकाम अपने मेहनत के बल बूते हासिल किया है.आपको बता दें की भर्ती सिंह एक मशहूर कॉमेडियन के साथ साथ वह बड़े बड़े शो को होस्ट करती है.और उनका कॉमेडी का अंदाज भी लोगों को खूब लुभाता है.भरती सिंह ने हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी रचाई थी.और हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है.इसकी जानकारी उनके पति हर्ष ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर दी है.इस खुशी की जानकारी देते ही उनके फैंस में खुशी का माहौल छाया हुआ है.

वहीं भारती सिंह अपने पति हर्ष के साथ खतरा खतरा होस्ट कर रही थी.और उन्हें बीच में शो को छोड़ना पड़ा था.क्योंकि वह मां बनने वाली थी. वहीं भारती के पति हर्ष ने इसी बीच खुलासा किया है की जिसे सुनकर उनके फैंस दंग रह सकते हैं.हर्ष ने बताया की भारती सिंह के जाने के बाद वह लड़की के चक्कर में पड़ गए.इतना ही नहीं हर्ष ने और भी अपने कई राज़ खोले.

खतरा खतरा शो का हिस्सा बनी थी सोनाक्षी सिन्हा

आपको बता दें की खतरा खतरा शो आज कल टीवी पर सबसे अधिक चर्चित शो है.और फैंस को यह शो काफी पसंद भी आ रहा है.फैंस इस शो का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते। है. वहीं अगर इस शो की बात करे तो इस शो में बड़े बड़े सेलिब्रेटी से लेकर बॉलीवुड दिग्गज भी शरीक होते रहे हैं.और इस शो की होस्टिंग भारती सिंह और उनके पति हर्ष कर रहे हैं.

फिलहाल भारती ने इस शो से ब्रेक ले लिया है.और हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म भी दिया है.भारती और हर्ष अपनी एक्टिंग से दर्शकों को काफी एंटरटेन भी करते है.इसी बीच शो में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हुई थी.इसी शो पर सोनाक्षी की शादी पर बात छिड़ी इसी बीच सोनाक्षी ने कहा की मुझे सिंगल खुशी नहीं मिलती है.इस पर मजाकिया अंदाज में हर्ष ने कहा की मेरी शादी भारती से हुई है मगर मैं आपसे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में जानना चाहता हूं.हर्ष की बात सुनकर शो में सभी लोग ठाहके मारकर हसने लगे.

अब ये अभिनेत्री शो को होस्ट करते हुए आएगी नजर

बता दे की इस शो को भारती सिंह और उनके पति हर्ष होस्ट कर रहे थे .लेकिन भरती जब प्रेगनेंट थी तभी उन्होंने इस शो से ब्रेक ले लिया था.और भारती के ब्रेक लेने के बाद अब हर्ष के साथ मशहूर अभिनेत्री सुरभि चंदना शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगी.वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक सुरभि ने शो की शूटिंग की भी शुरुआत कर चुकी हैं.बता दें की इस शो में मिथुन चक्रवती और कारण जौहर बतौर जज नजर आते है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *