Breaking News

जब शादी से पहले बोनी कपूर ने बीच सड़क पर श्रीदेवी के साथ की थी शर्मनाक हरकत, 8 महीने तक बात चीत हो गई थी बंद

हिंदी फिल्म की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी आज भले ही हमारे बीच में मौजूद नहीं है लेकिन इनकी याद और इनकी फिल्म हमारे बीच मौजूद है बता दें कि अभिनेत्री श्रीदेवी ने बहुत कम ही समय में बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया था और आज भी या अभिनेत्री बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. श्रीदेवी की खूबसूरती की लोग मिसाल दिया करते थे और उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम भी किया है .और अपना डंका पूरे बॉलीवुड में बजवाया है. आज भी श्रीदेवी के चाहने वाले करोड़ों की संख्या में है लेकिन श्रीदेवी ने साल 2018 में ही दुनिया को अलविदा कह गई थी और अपने फैंस के बीच अपनी यादें छोड़ कर चली गई थी.

साल 1996 में हुई शादी

बताने की बोनी कपूर से श्रीदेवी की शादी साल 1996 में हुई थी और शादी के एक साल बाद यानी साल 1997 में बड़ी बेटी जानवी कपूर का जन्म हुआ था. और छोटी बेटी की बात करें तो साल 2000 में खुशी कपूर का जन्म हुआ. श्रीदेवी की बड़ी बेटी जानवी कपूर आज बॉलीवुड में अपनी सुर्खियां बटोर ते हुए नजर आ रही हैं और उनका सपना बचपन से ही एक्टिंग करने का था. और अभिनेत्री जानवी कपूर अब एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करते हुए नजर आती हैं और सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है.

बोनी कपूर से खफा हो गई थी एक्ट्रेस

बता दें कि बोनी कपूर श्रीदेवी को काफी पसंद करते थे और उनके हुस्न के दीवाने हो गए थे.लेकिन एक समय इनके जीवन में ऐसा आया जब इनकी दोस्ती कुछ समय के लिए टूट गई थी और दोनों ने बातचीत करना बिल्कुल ही छोड़ दिया था. बोनी कपूर श्रीदेवी के इस कदर दीवाने हो गए थे. कि उन्होंने मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों में जानबूझकर श्रीदेवी को काम दिया. मजा देगी उस समय श्रीदेवी काफी चर्चित अभिनेत्रियों में से एक थी लेकिन इस फिल्म में काम करने के लिए उनकी मां ने 10 लाख रुपए मांगे थे. लेकिन बोनी कपूर ने उन्हें 11 लाख रुपए फिल्म मिस्टर इंडिया के लिए दिए थे.

खफा हुई श्री देवी

दरअसल श्रीदेवी और बोनी कपूर एक प्रोग्राम में साथ जा रहे थे. तभी श्रीदेवी को पता चला कि उनकी मां की तबीयत खराब है. और बोनी कपूर उनको घर छोड़ने के लिए आए लेकिन बोनी कपूर ने रास्ते में ही नाजुक घड़ी में श्रीदेवी को प्रपोज कर दिया ऐसे में श्रीदेवी गुस्सा होकर उनकी गाड़ी से उतर गई और पैदल घर की ओर चल पड़े. बोनी कपूर किस बात से नाराज होकर श्रीदेवी ने उनसे लगभग 8 महीने बातचीत करना छोड़ दिया हालांकि बाद में श्रीदेवी को बोनी कपूर के प्यार का एहसास हुआ और दोनों ने साल 1996 में शादी रचा ली.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *