Breaking News

केजीएफ से पहले लगातार 8 सुपर हिट फिल्में दे चुके हैं कन्नड़ स्टार यश,देखे पूरी लिस्ट

कन्नड़ सुपर स्टार यश ने अपने कामों से लाखों दर्शकों के बीच में राज किया है.उन्होंने साउथ सिनेमा में एक अलग ही पहचान बनाई है.यश ने अपनी धमाकेदार फिल्मों की वजह से लाखो करोड़ों फैंस के दिल में अपनी जगह बनाई है.आज यश किसी परिचय के मोहताज नही है.उन्होंने इंडस्ट्री के अंदर सुपर डुपर हिट फिल्में दी है .और इन फिल्म में किए गए उनके काम को सराहा भी गया है.और आजं के इस लेख में हम जानेंगे यश की वह आठ फिल्में जो KGF 2 से पहले बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट रह चुकी है.

केजीएफ 1

इस फिल्म ने तो यश को इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम पर लेकर खड़ा कर दिया था.इस फिल्म ने इतिहास रच दिया था. इस फिल्म को देखेन्ने के बाद लोग kgf के दीवाने हो गए थे.और ये कानंद्द सुपर स्टार यश की पहली पैन इंडिया फिल्म थी.इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की थी.

संतु स्ट्रेट फॉरवर्ड

साल 2016में रिलीज हुई यह फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी और इस फिल्म में राधिका पंडित मुख्य किरदार में नजर आई थी.इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 30करोड़ की कमाई की थी.बता दें की यह फिल्म सुपर हिट रही थी.

मास्टरपिस

बता दें की इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा था.इस फिल्म में कन्नड़ सुपर स्टार यश के अलावा शानवी स्टारर इस फिल्म में नजर आई थी और यह फिल्म काफी क्लासिक थी.बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 35 करोड़ का कारोबार किया था.

मिस्टर एंड मिसेज रामचारी

इस फिल्म में यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ नजर आए थे.साल 2014 में रिलीज हुई यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी .और इस फिल्म ने लगभग 25 करोड़ की कमाई की थी.

गाजाकेसरी

यश की गजकेसरी फिल्म ने तो धमाल मचा दिया था.और इनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में कई दिनों तक टिकी रही थी.इस फिल्म में सिनेमेटोग्राफी वीएफएक्स की खूब चर्चा रही थी.और फिल्म दर्शकों द्वारा काफी शानदार मानी गई.

राजाहुली

बता दें की यश सुपर स्टार की राजाहुलि इसी वर्ष रिलीज हुई थी.और यह फिल्म 120 दिनो तक सिनामाघरो में टिकी हुई थी.यह फिल्म काफी धमकेदार थी.और इस फिल्म सिल्वर स्क्रीन तक पहुंची थी. वहीं इस फिल्म ने मोटी कमाई के साथ साथ बंपर नाम कमाया था.

गुगली

गुगली फिल्म में यश ने एक शानदार काम कर दिखाया था .और इस फिल्म ने भी अच्छा खासा नाम कमाया था.इस फिल्म में यश के साथ कृति खबरबंदा भी मुख्य भूमिका में नजर आई थी.यह फिल्म भीं रौम कौम मानी गई .और यह फिल्म भी सिनामघरों में 100 दिन तक टिकी रही थी.

ड्रामा

साल ,2012 में रिलीज हुई फिल्म ड्रामा भी दर्शकों को कब पसंद आई . वहीं इस फिल्म में यश के साथ साथ उनकी पत्नी राधिका पंडित अपोजिट रोल में नजर आई थी.यह एक रॉम कौम पिक्चर थी.और यह फिल्म भी 100 दिनो तक सिनेमाघरों में टिकी हुई थी .इस फिल्म ने 12 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.