Breaking News

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने दी स्वर कोकिला को श्रद्धांजलि, लता दीदी की याद में गाया गाना

हाल ही में स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने लंबी बीमारी से जूझते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया था। इसके बाद देश ही नहीं दुनिया में भी हर किसी की आंखें नम हो गईं थी। प्रधानमंत्री से लेकर कला जगत के तमाम सितारों तक सभी ने लता दीदी की अंतिम यात्रा में पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की थी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोगों का लता दीदी को प्रति अपनी भावनाओं को प्रकट करने का तांता लगा रहा।

आतिफ असलम ने दी सुरीली श्रद्धांजलि

कहा जाता है कि संगीत की कोई सीमा नहीं होती। यह किसी भी मर्यादा या सीमा को लांघते हुए अपनी छाप छोड़ ही जाता है। इसका ताजा उदाहरण पिछले दिनों पाकिस्तान के मशहूर सिंगर आतिफ असलम ने दिया। उन्होंने भारत रत्न लता मंगेशकर के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए दुबई में एक शो के दौरान उनके गाने गाए। इस सुरीली श्रद्धांजलि में आतिफ ने लता दीदी के सुप्रसिद्ध एक प्यार का नगमा है, नाम गुम जाएगा चेहर बदल जाएगा जैसे गाने गाकर सभी की आंखें नम कर दीँ।

पाकिस्तानी सिंगर द्वारा दी गई इस सुरीली श्रद्धांजलि का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोग आतिफ के गाने पर भावुक हो रहे हैं और लता दीदी को याद कर रहे हैं।

भारत में आतिफ की है तगड़ी फैन फॉलोइंग

मालूम हो, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम की भारत में काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। भारत की अधिकांश जनता उनके गाने पसंद करती है। आतिफ के ‘पहली नज़र में कैसा जादू कर दिया’ और ‘दिल दिया गल्लां’ जैसे गाने इंडिया में सुपरहिट हुए थे। हालांकि, अब आतिफ भारत में नहीं गाते हैं।

पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स पर लगा बैन

ग़ौरतलब है, 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में भारतीय सैनिकों पर हुए हमले के बाद पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स पर भारत में पूरी तरह से बैन लगा दिया गया था। ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोशिएशन ने पाकिस्तान के आर्टिस्ट्स पर भारत में पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया था। इसके अलावा सभी संस्थाओं को हिदायत दी गई थी कि अगर कोई संस्था पाकिस्तान के आर्टिस्ट के साथ काम करती है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.