Breaking News

शाहरुख के बेटे आर्यन खान करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू, इस वेब सीरीज के साथ करेंगे आगाज

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आय दिन सुर्खियों में रहते हैं.आर्यन शाहरुख के बड़े बेटे है .और पिछले कुछ महीने से आर्यन खान मीडिया में सुर्खियों का पात्र बन हुए है.उससे पहले शाहरुख की बेटी सुहाना की भी बॉलीवुड में डेब्यू की खबर आई थी.और अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख के बेटे आर्यन की बॉलीवुड में डेब्यू की खबर सामने आ रही है.

रेड चिलीज़ के लिए काम करते हुए आएंगे नजर

बता दें की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान रेड चिलीज के लिए काम करते हुए नजर आ सकते हैं.और इसके लिए आर्यन ने एक टेस्ट भी शूट किया है.मीडिया रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है की आर्यन ने एक वेब सीरीज के लिए शूट किया है.पिंकविला में छपी एक खबर के अनुसार आर्यन खान इस वेब सीरीज में न सिर्फ स्टोरी लिख रहे हैं बल्कि इस वेब सीरीज को डायरेक्ट करते हुए भी नजर आएंगे.बता दें की तरह इस वेब सीरीज से लिए शूट शनिवार से शुरू हो गया है.और आर्यन इस वेब सीरीज के लिए अपने सभी क्रू मेंबर के साथ एक मीटिंग करना चाहते हैं.ताकि इस प्रोजेक्ट में अच्छा काम किया जा सके.

वेब सीरीज का नाम अब तक फाइल नहीं हुआ

बता दें की आर्यन खान जिस वेब सीरीज के लिए काम कर रहे हैं. उस सीरीज का अब तक नाम फाइल नहीं हो पाया है.आर्यन खान के फैंस उनकी आनेवाली वेब सीरीज को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं.लेकिन इस वेब सीरीज का प्री प्रोडक्शन का काम शुरू किया जा चुका है.अब आर्यन अपने पहले काम को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वे जल्द से जल्द इस वेब सीरीज को डायरेक्ट करते हुए दिखाई देंगे.

इस रिपोर्ट में दावा किया गया है की शहीद कपूर और मृणाल ठाकुर को भी सेट पर देखा गया था.और शहीद कपूर को भी इस वेब सीरीज के सेट पर देखा गया है.हालाकि शहीद कपूर का अभी अस्पष्ट रूप से साफ नहीं हुआ है की वह आर्यन खान की आनेवाली वेब सीरीज में नजर आएंगे या नहीं.

शाहरुख ने कहा था की आर्यन डायरेक्टर बनाना चाहते हैं

दरअसल एक इंटरव्यू का हिस्सा बने शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान के कैरियर को लेकर साफ कर दिया था की वह एक्टिंग नही फिल्म डायरेक्टर बनना चाहते है.और इसके लिए उन्होंने काम करना भी शुरू कर दिया है.आर्यन राइटिंग और फिल्म डायरेक्शन दोनो सिख रहे हैं.और इन्होंने अपनी डायरेक्शन की पढ़ाई यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया में इसके लिए कोर्स भी कर रहे हैं.बता दें की यह यूनिवर्सिटी फिल्म मेकिंग के लिए विश्व में सबसे अच्छी यूनिवर्सिटी है.और यही वजह है की शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन को पढ़ाई के लिए इस यूनिवर्सिटी में दाखिला करवाया था.

अब आर्यन दुनिया के सबसे अच्छे फिल्म मेकिंग यूनिवर्सिटी में पढ़ रहे है.और उनकी आने वाली वेब सीरीज से पता चल पाएगा की आर्यन यहां फिल्म मेकिंग में कितना कुछ सीखे हैं.शाहरुख ने अपनी बेटी सुहाना खान के बारे में बाटवकर्ते हुए कहा था की सुहाना को एक्टिंग करना पसंद है.और वह इसके लिए 4 साल का थिएटर कोर्स में ऐडमिशन भी लिया है.शाहरुख ने कहा था की अभी आर्यन और सुहाना को पढ़ाई पूरी करनी चहिए.बता दें की सुहाना ज़ोया खान की आने वाली वेब सीरीज में अपना डेब्यू करते हुए नजर आएंगी

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.