Breaking News

किसान के अपमान पर आनंद महिंद्रा ने जताई आपत्ति, बोले- त्वरित कार्रवाई हो

कई बार हम किसी व्यक्ति के कपड़ों को देखकर ही उसकी हैसियत का अंदाज़ा लगा लेते हैं। ऐसे में कई बार हम सही भी होते हैं जबकि ज्यादा बार हम गलत साबित होते हैं। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक के तुमकुर से सामने आया है। यहां महिंद्रा के शोरुम में एक किसान के साथ सेल्मसमैन ने इतना बुरा बर्ताव किया जिसकी कोई सीमा नहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किसान के पहनावे और बोली-भाषा को देखकर सेल्समैन ने कार के फीचर्स, उसकी डीटेल्स आदि के विषय में बताने की बजाए उस व्यक्ति से बदतमीजी की और उसे खूब बेज्जत किया। उस वक्त वह व्यक्ति चुपचाप खड़ा सुनता रहा जब सेल्समैन ने उसे शोरुम से निकाल दिया तब वह 30 मिनट बाद फिर लौटा। इस बार वह खाली नहीं लौटा था उसके हाथ में 10 लाख रुपये थे। उसने मैनेजर से कहा कि मुझे कार चाहिए।

आनंद महिंद्रा ने जताया खेद

Anand Mahindra objected to the insult of the farmer

इस सबके बाद व्यक्ति को कार की डिलीवरी के लिए 4 दिनों का समय दिया गया। हालांकि, कई दिन बीत जाने के बाद भी उसे कार नहीं दी गई। इसपर उसने पहले तो शोरुम के बाहर हंगामा किया बाद में पुलिस थाने में जाकर शिकायत की। कुछ ही दिनों में यह मामला सोशल मीडिया पर छा गया जिसके बाद इसपर महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के सीईओ आनंद महिंद्रा की नज़र पड़ी। उन्होंने हस्तक्षेप करके सेल्समैन के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिये साथ ही किसान को हुई असुविधा के लिए खेद जताया।

इस मामले में उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘महिंद्राराइज का मुख्य उद्देश्य हमारे समुदायों और सभी हितधारकों को ऊपर उठने में सक्षम बनाना और व्यक्ति की गरिमा को बनाए रखना है। इस मामले को तत्परता से हल किया जाए’।

इस मामले में महिंद्रा की तरफ से आधिकारिक नोट जारी कर कहा गया है कि, ‘हम मिस्टर केंपेगौड़ा और उनके दोस्तों को 21 जनवरी को डीलरशिप पहुंचने पर हुई असुविधा के लिए खेद हैष जैसा कि वादा किया गया था, हमने उचित कदम उठाए हैं और मामला सुलझ गया है। हमें चुनने के लिए हम केंपेगौड़ा का धन्यवाद करते हैं और महिंद्रा परिवार में उनका स्वागत करते हैं।’

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.