Breaking News

जानिए फिल्म पुष्पा 2 के स्टारकास्ट की फीस, अल्लू अर्जुन की फीस जान उड़ जायेंगे होश

बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म पुष्पा का अभी भी लोगों से प्यार मिल रहा है. और लोग इस फिल्म को अभी भी देखना चाह रहे हैं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. बता दे कि लोगों का कुमार अभी इस फिल्म से हटता हुआ नजर नहीं आ रहा है. और इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था फिल्म में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आई थी. फिल्म में अल्लू अर्जुन ने चंदन की तस्करी का रोल किया. है तो वही रश्मिका मंदाना ने श्रीवल्ली का किरदार निभाया है जो लोगों को खूब पसंद आया है. बता दें कि इस फिल्म के डायलॉग से लेकर फिल्म की कहानी तक काफी मजेदार है. और इसके लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने मोटी रकम भी वसूली है लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है.

अगले साल सिनेमा घरों में नजर आएगी पुष्पा 2

बता दें की पुष्पा का पार्ट 2 और जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाला है. इससे पहले पुष्पा का पार्ट वन का बजट 200 करोड़ था लेकिन मेकर्स ने उस फिल्म का बजट 400 को कर दिया है और यह फिल्म अब जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आएगी बता दें कि यह फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में नजर आ सकती है. क्योंकि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेन में बॉलीवुड की 83 जैसी फिल्म को अपने आगे फीका कर दिया था.

पुष्पा 2 के लिए भारी भरकम फीस

बता देगी पुष्पा टू के लिए मेकर्स ने फिल्म का ऐलान कर दिया गया है. और लोग अभी सिंह का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. वही बात अगर अल्लू अर्जुन की फीस की करें तो उन्होंने पुष्पा के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज किए थे वही एक रिपोर्ट के अनुसार रश्मिका मंदाना ने 8 से 10 करोड़ चार्ज किए थे. लेकिन रिपोर्ट की मानें तो रश्मिका मंदाना अब पुष्पा टू के लिए अपनी फीस में बढ़ोतरी करते हुए नजर आ रही हैं. और वह फिल्म के लिए 15 करोड से ले रही हैं. बता दें की फिल्म पुष्पा अल्लू अर्जुन ने शानदार किरदार निभाया था.

और उनकी लड़ाई एक पुलिस ऑफिसर से हुई थी और आप दर्शक पार्ट 2 का जल्दी इंतजार कर रहे हैं और इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की लड़ाई पुलिस ऑफिसर के साथ देखने के लिए बेताब है. बता दें कि आप फिल्म पार्ट वन से ज्यादा रोमांचक कारी होने जा रही है और इस फिल्म में कुछ बदलाव की भी बात हो रही है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में आइटम सोंग्स समांथा ने किया था.लेकिन पुष्पा टू की बात करें तो इस फिल्म में दिशा पाटनी और समांथा को आइटम सॉन्ग मैं परफॉर्म करने की बात चल रही है.

About Editorial Team

Check Also

दी कश्मीर फाइल्स के साथ साथ बॉलीवुड की यह फिल्में भी इन देशों में कर दी गई बैन, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आज की इस लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की बनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published.